HomeBiharचुनाव के बीच नीतीश कुमार ने बिहार के मुसलमानों को चेता दिया,...

चुनाव के बीच नीतीश कुमार ने बिहार के मुसलमानों को चेता दिया, ऐसा कीजिएगा तो आपका नुकसान होगा !

लाइव सिटीज, बेतिया: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रक्सौल में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।  इस दौरान उन्होंने पश्चिमी चंपारण के एनडीए प्रत्याशी संजय जायसवाल के लिए वोट मांगा। चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि अब तक हमने बिहार में जो काम किया वो किसी से छिपा हुआ नहीं है। 

नीतीश के निशाने पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद और राबड़ी देवी रहे। उन्होंने पश्चिम चंपारण के मुसलमानों को मिल रही सुविधाओं के बारे में बताया और पूराने दिनों की भी याद ताजा करवाई। लालू-राबड़ी ने मुसलमानों के लिए क्या और उन्होंने क्या कुछ किया इसकी चर्चा नीतीश कुमार ने रक्सौल के मंच से की। 

2020 में हमने जो नौकरी और रोजगार को लेकर घोषणा किया उसे पूरा किया जा रहा है। कब्रिस्तान की घेराबंदी हो या मदरसा को पैसा देने की बात हमारी सरकार ने वो सब काम किया। पहले कब्रितान को लेकर कितना झंझट होता था लेकिन उस लड़ाई को खत्म हमने किया। हमने कब्रिस्तान की घेराबंदी करवाई। जगह-जगह सड़क,बिजली, पुल ,पुलिया से लेकर हर काम कराया। इसलिए हमलोग काम के आधार पर वोट मांग रहे है। जबकि विरोधी लोग रोजगार को लेकर झूठा दावा कर रहे हैं। 

मुस्लिम वोटरों से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पूछा कि क्या मदरसा को किसी ने सरकारी मान्यता दिया था? मदरसा को सरकारी मान्यता देने के काम हमारी सरकार ने किया है। नीतीश कुमार ने कहा कि मुस्लिम लोगों से हम यही पूछेंगे कि पहले बिहार में लालू-राबड़ी की सरकार थी तो वो कुछ देता था तुमको और आज उसी को वोट दिजिएगा। आपका सब काम हम ही लोग ना करवाये है और आप उसी को वोट दीजिएगा। 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments