HomeBiharछपरा में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने...

छपरा में बूथ कैप्चरिंग का आरोप, बीजेपी प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने चुनाव आयोग से की शिकायत

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार के सारण लोकसभा सीट पर पांचवें चरण के तहत सोमवार को मतदान हुआ। इस बीच तीन मतदान केदो पर बूथ कैपचरिंग की कोशिश शिकायत मिलीं। बीजेपी के प्रत्याशी राजीव प्रताप रूडी ने इसके लिए लिखित शिकायत भी की है। बीजेपी उम्मीदवार ने राजद के कार्यकर्ताओं पर बूथ कैप्चरिंग की कोशिश और कैप्चरिंग की नियत से मतदाताओं को डराने धमकाने का आरोप लगाया है। उन्होंने इसकी लिखित शिकायत ऑब्जरवर से करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की है।

राजीव प्रताप रूडी की शिकायत के मुताबिक अमनौर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केंद्र संख्या 12, 13 और 14 पर वोट डालने पहुंचे लोगों को धमकाया गया। उन पर एक प्रत्याशी के पक्ष में वोट डालने के लिए दबाव बनाया गया। बात नहीं मानने पर उनके साथ दुर्व्यवहार किया गया।

राजीव प्रताप रूडी ने सारण विकास मंच के संयोजक शैलेंद्र प्रताप सिंह पर बूथ कैपचरिंग की कोशिश का आरोप लगाया। उन्होंने ऑब्जर्वर को लिखित शिकायत देकर आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की। शिकायत मिलने पर जांच की कार्रवार्ट अगला शुरू हो गई है। शिकायत सामने आने के बाद शैलेंद्र प्रताप लेख मौके से निकल गए। उनसे संपर्क नहीं हो पाया

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments