HomeBiharबिहार में कड़ाके की ठंड को लेकर अलर्ट जारी, दो दिनों राहत...

बिहार में कड़ाके की ठंड को लेकर अलर्ट जारी, दो दिनों राहत नहीं, न्यूनतम तापमान रहा दो डिग्री

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में कड़ाके की ठंड को लेकर अलर्ट जारी है. बर्फीली और ठंडी हवाओं के कारण सूबे में शरीर गलाने वाली ठंड पड़ रही है. इस मौसम में लोग बाहर निकलने से कतरा रहे. यातायात भी प्रभावित है. दृश्यता कम होने के चलते ट्रेनें और फ्लाइट्स लेट हो रहे. कुछ कैंसिल भी हैं. आठ से 11 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से पछुआ हवा चल रही है.

राज्य के कई इलाकों में सुबह-सुबह घना कोहरा छाया रहा. इससे राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा. बीते 24 घंटे के न्यूनतम तापमान ने बीते चार सालों का रिकॉर्ड तोड़ा है. न्यूनतम तापमान 2.9 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है.

मौसम विभाग ने ठंड को लेकर अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग के मुताबिक 11 जनवरी से तापमान में बदलाव होगा. ठंड में कमी होने के आसार हैं. राजधानी में अधिकतम तापमान 16 डिग्री और न्यूनतम तापमान 7.8 डिग्री दर्ज किया गया. कहा जा रहा कि बारिश होने की संभावना है. अगर बारिश होती है तो ठंड कम हो जाएगी. फिलहाल दो आने वाले दो दिनों तक बिहार में ठंड से राहत नहीं मिलेगी. 

अगर बारिश होती है तो ठंड कम हो जाएगी. फिलहाल दो आने वाले दो दिनों तक बिहार में ठंड से राहत नहीं मिलेगी. कड़ाके की ठंड के साथ कोहरे से जीवन अस्त व्यस्त रहेगा. रविवार को गया का न्यूनतम पारा 2.9 डिग्री सेल्स. तक पहुंच गया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments