HomeBiharशिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के इस ट्वीट के बाद तेजस्वी यादव के कहा...

शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर के इस ट्वीट के बाद तेजस्वी यादव के कहा -अच्छी बात है…

लाइव सिटीज, पटना: रामचरित मानस पर बिहार के शिक्षामंत्री प्रो. चन्द्रशेखर के विवादित बयान के बाद सियासी पारा गरम है. शिक्षामंत्री के बयान के खिलाफ जब बीजेपी ने मोर्चा खोला तो बड़े वोट बैंक की नाराजगी के डर से जेडीयू ने भी इसका विरोध शुरू कर दिया. पहले नीतीश कुमार ने इस बयान की जानकारी नहीं कहकर पल्ला झाड़ने की कोशिश की तो बाद में वह इसके लिए शिक्षामंत्री को नसीहत देते नजर आए. वहीं, आज मंत्री चंद्रशेखर ने एक ऐसा ट्वीट किया जिसके बाद और हलचल बढ़ गई है. दरअसल, शिक्षा मंत्री चंद्रशेखर ने अपने विभाग का संकल्प ट्विटर पर दिखाते हुए तेजस्वी बिहार लिख डाला, जिसके बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से जब इस बाबत सवाल किया गया तो उन्होंने ने कहा कि इस बयान में क्या हर्ज है, इसका मतलब केवल मेरा नाम ही नहीं होता. बिहार को तेजस्वी बनाने की बात भी हो सकती है, इसको देखने का नजरिया किसका कैसा है सब कुछ इस पर निर्भर करता है.

तेजस्वी यादव मीडियाकर्मियों से ही पूछने लगे कि मंडल और कमंडल के बारे में बताइए. उन्होंने कहा कि आरजेडी शुरू से ही सामाजिक न्याय को लेकर काम करती रही है. किसी को भी जाति में नहीं बांटा जा सकता है. पिछड़ी जाति के लोग भी सामंतवादी हो सकते हैं, यह किसी के भी सोंच पर निर्भर करता है. जिसकी जितनी समझ है उतना मीडिया में चल रहा है, किसी भी चीज को देखने का हर किसी का अलग नजरिया होता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments