HomeBiharवोट डालने के बाद तेजस्वी यादव ने 'एग्जिट पोल' के सवाल पर...

वोट डालने के बाद तेजस्वी यादव ने ‘एग्जिट पोल’ के सवाल पर दिया जवाब, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: पटना के वेटरनरी कॉलेज मतदान केंद्र पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शनिवार को वोट डालने पहुंचे. व्हीलचेयर पर वे मतदान करने पहुंचे थे. इस दौरान उनके साथ बड़े भाई पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव भी मौजूद रहे. वहीं, वोट डालने के बाद तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि यह देश बनाने का चुनाव है. देश के संविधान की हिफाजत की घड़ी आई है. बिहार का मिजाज टनाटन टनाटन है. इस बार लोग महंगाई बेरोजगारी के मुद्दे पर वोट कर रहे हैं. 

तेजस्वी यादव ने कहा कि ‘इंडिया’ एलायंस की बैठक में जा रहा हूं. दोपहर 3:00 बजे से बैठक है. बैठक के बाद क्या कुछ होगा बताएंगे. वहीं, एग्जिट पोल उन्होंने कहा कि किसके एग्जिट पोल का भरोसा किया जाए? हम चार जून का इंतजार करेंगे. हमें पूरा भरोसा है 4 जून को ‘इंडिया’ गठबंधन की सरकार आ रही है. हम चार जून को सरकार बना रहे हैं. एनडीए जल्द ही जाने वाला है.

नेता प्रतिपक्ष ने आगे कहा कि मैं बिहार और देश की जनता से अपील करता हूं कि वे भारी संख्या में मतदान करें. संविधान, आरक्षण और लोकतंत्र को खत्म करने वालों और बेरोजगारी और महंगाई बढ़ाने वालों के खिलाफ वोट करें. वहीं, पीएम मोदी के कन्याकुमारी दौरा पर उन्होंने निशाना साधते हुए इसे ‘फोटो शूट करार दिया. इस दौरान मतदान केंद्र पर पहुंचे तेज प्रताप यादव ने कहा कि पीएम मोदी की गारंटी फेल है और आज से ये साबित हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments