HomeBiharआइए न हमरा बिहार में... बीजेपी ने वीडियो सॉन्ग के जरिए दिखाई...

आइए न हमरा बिहार में… बीजेपी ने वीडियो सॉन्ग के जरिए दिखाई सूबे की हालत, सरकार पर तीखा प्रहार

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में भारतीय जनता पार्टी लगातार सरकार को बिहार के कई मुद्दों और नीतियों पर घेरती आ रही है. फिलहाल बिहार में जहरीली शराब से मौतों को लेकर बवाल है जिस पर बीजेपी नीतीश कुमार से मुआवजे की मांग कर रही. लगभग सभी मुद्दों पर पार्टी बिहार सरकार को घेरने से बाज नहीं आती.

इसी बीच बीजेपी बिहार ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो जारी किया है. वीडियो में बिहार पर बना एक गाना है जिसमें यहां हो रहे हर अपराधिक गतिविधियां, महिला क्राइम, मर्डर लूट समेत कई मुद्दों का फिल्मांकन किया है. लिखा है बिहार में जनता त्रस्त और अपराधी मस्त. 

वीडियो 19 दिसंबर को ट्विटर पर इस गाने के बोल हैं ठोक देंगे कट्टा कपार में , आइए ना हमारा बिहार में… इस वीडियो में बीजेपी ने बिहार में फिर से बनी महागठबंधन सरकार के आने के बाद के मामले का जिक्र किया है जिसमें मर्डर, लूट, रेप, अपहरण जैसे तमाम अपराध का जिक्र है.

बीजेपी इस वीडियो से कहना चाहती है कि नीतीश सरकार की प्रशासन बिहार को संभालने में फेल है. यहां लॉ एंड ऑर्डर पर किसी का कोई कमांड नहीं है. साथ ही बिहार में शराबबंदी फर्जी है ऐसा बीजेपी का वीडियो में कहना है. देखा जाए तो पार्टी अक्सर हमला करती नजर आती है कि बिहार में शराबबंदी एक व्यापार है जिसमें सरकार करोड़ों का मुनाफा कमा रही है.

बता दें कि कुछ महीने पहले ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने एनडीए की पूर्व सरकार से गठबंधन तोड़ा था. उन्होंने वापस आरजेडी के साथ मिलकर महागठबंधन वाली सरकार बना ली. तब से बीजेपी विपक्ष की भूमिका में है. बिहार के कई मुद्दों पर अकसर हमलावर रहती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments