HomeBiharमनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर AAP नेताओं का बिहार में प्रदर्शन, बीजेपी...

मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी पर AAP नेताओं का बिहार में प्रदर्शन, बीजेपी ऑफिस के बाहर हंगामा

लाइव सिटीज, पटना: दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को सीबीआई ने शराब घोटाले के मामले में गिरफ्तार किया है. इसके खिलाफ में पटना में बीजेपी ऑफिस के बाहर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को खूब प्रदर्शन किया. केंद्र सरकार, बीजेपी, सीबीआई के खिलाफ नारेबाजी की. आप नेता मनीष सिसोदिया को रिहा करने की मांग कर रहे थे.

पटना में प्रदर्शन के दौरान आप कार्यकर्ताओं ने कहा कि मनीष सिसोदिया को साजिश के तहत फंसाया गया है. मोदी सरकार सिसोदिया-केजरीवाल से डरी हुई है. सीबीआई केंद्र सरकार का तोता है. केंद्र के इशारे पर काम कर रही है. 2024 लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी डर गई है इसलिए यह सब करवा रही है. दिल्ली के शिक्षा मॉडल को कई दूसरे राज्य अपनाए. मनीष सिसोदिया ने बहुत अच्छा काम शिक्षा के क्षेत्र में किया है.

इसके अलावा आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री व सांसद संदीप पाठक ने देशभर के कार्यकर्ताओं से अपील की है कि वे आज मनीष सिसोदिया की गिरफ्तारी के विरोध में अपने-अपने शहरों में बीजेपी पार्टी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करें. इसके बाद से आम आदमी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सुबह से ही मनीष सिसोदिया के समर्थन में राजघाट से लेकर सीबीआई मुख्यालय तक साथ जाने के लिए सड़कों पर उतरे गए हैं

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments