HomeBiharहोली खेल रहे बच्चों पर पलटा एक ट्रक, एक अधेड़ की मौत,...

होली खेल रहे बच्चों पर पलटा एक ट्रक, एक अधेड़ की मौत, 8 लोग गंभीर रूप से घायल

लाइव सिटीज, नवादा: जिले के पकरीबरावां में मंगलवार की सुबह होली खेल रहे बच्चों पर एक ट्रक पलट गया. इस हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गई जबकि ट्रक चालक और बच्चों समेत बच्चे आठ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. ट्रक पलटने से ट्रक का चालक भी दब गया था. घायलों को आनन-फानन में नवादा के सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. सबकी हालत चिंताजनक है.

मृतक की पहचान दतरौली गांव के रहने वाले मोहम्मद अनवर हुसैन (उम्र करीब 50 साल) के रूप में की गई है. घायलों में पकरीबरावां बाजार के ही विपिन यादव का सात वर्षीय पुत्र प्रियांशु कुमार, कपिल यादव का 10 वर्षीय पुत्र मनीष कुमार, रंजन यादव का 10 वर्षीय पुत्र दीपेश कुमार, पांच साल का सचिन समेत और लोग घायल हैं.

बताया जाता है कि सभी बच्चे होली के रंग में रंगे थे. एक-दूसरे को रंग लगा रहे थे. इसी दौरान एक ट्रक तेज गति में अचानक मार्केट में घुस गया और फिर पलट गया. पलटते ही कुछ बच्चे भागे जबकि कुछ बच्चे ट्रक के नीचे दब गए. स्थानीय लोगों ने किसी तरह बाहर निकाला. इसमें ट्रक ड्राइवर भी शामिल है. ट्रक ड्राइवर की पहचान अब तक नहीं हो सकी है. खबर लिखे जाने तक वह बेहोशी की हालत में था.

इधर घटना के बाद मृतकों के यहां कोहराम मच गया है. होली से पहले इस तरह की घटना से मृतक और जख्मी हुए बच्चों के यहां परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौत के बाद आक्रोशित लोगों ने आगजनी करते हुए सड़क को जाम कर दिया. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments