HomeBiharबागेश्वर धाम पर सुमित कुमार समर्थन में बिहार के मंत्री, तेज प्रताप...

बागेश्वर धाम पर सुमित कुमार समर्थन में बिहार के मंत्री, तेज प्रताप को लेकर बड़ा बयान दिया गया

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के दो मंत्रियों के बीच बागेश्वर धाम सरकार को लेकर विवाद है। एक ओर लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने खुलेआम विरोध किया है, दूसरी ओर नीतीश कुमार के मंत्रिमंडल में शामिल निर्दलीय विधायक सुमित कुमार ने बागेश्वर वाले बाबा का समर्थन किया है। इससे तेज प्रताप यादव का विरोध बैकफुट पर आ गया है। बिहार के मंत्री सुमित कुमार हाजीपुर में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आए थे जहां उन्होंने अपने समर्थकों से मुलाकात की और मीडिया से बातचीत के दौरान बाबा बागेश्वर धाम के समर्थन में बयान दिया।

बिहार में बाबा के दरबार के बाद, बिहार सरकार के मंत्री सुमित कुमार ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के समर्थन में एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि किसी को कोई परेशानी नहीं है और लोग उनसे मिल सकते हैं। तेज प्रताप द्वारा कहे गए बयान पर, उन्होंने कहा कि उनका मामला व्यक्तिगत है और ऐसा कुछ नहीं है जो कोई भी आ सकता है। तेज प्रताप द्वारा सेना बनाने की बात पर, उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है और सरकार उन्हें सुरक्षा प्रदान कर रही है।

मंत्री ने बताया कि वे से मिलने वाले लोगों का स्वागत करते हैं और उन्हें कोई परेशानी नहीं है। तेज प्रताप के विरोध करना उनका व्यक्तिगत मामला है। सभी ने मिलकर उनका विरोध नहीं किया है और बिहार सरकार धीरेंद्र शास्त्री की सुरक्षा का ख्याल रख रही है। सबकुछ उपलब्ध है।

मंत्री सुमित कुमार ने तेज प्रताप पर इशारों में तंज भी किया था। वे कहा कि इसका मतलब नहीं है कि हम लाठी चलाएँगे। उन्होंने तेज प्रताप के बाबा को रोकने के लिए लाठी सेना बनाई थी। मंत्री ने कहा कि विरोध का कोई मतलब नहीं है और कोई भी व्यक्ति कहीं भी जा सकता है और कोई परेशानी नहीं होगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments