HomeBiharबिहार में दम घुटने से 6 लोग बेहोश, एक की मौत, कमरे...

बिहार में दम घुटने से 6 लोग बेहोश, एक की मौत, कमरे का दरवाजा बंद कर सोए थे

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: गोविंदपुर थाना क्षेत्र के डुमरी गांव में दम घुटने से एक ही परिवार के छह लोग बेहोश हो गए. गुरुवार की रात सभी एक ही कमरे में दरवाजा बंद कर सोए थे. शुक्रवार की सुबह जब दरवाजा नहीं खुला तो आसपास के लोग घर पहुंचे. लोग दरवाजा तोड़कर अंदर घुसे तो देखा कि सभी छह लोग बेहोश हैं. इलाज के लिए सबको सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया. एक महिला कमला देवी की मौत हो गई. दो की हालत गंभीर बताई जा रही है. उन्हें अब तक होश नहीं आया है.

परिजनों ने बताया कि गुरुवार को परिवार के एक शख्स सुधीर राजवंशी की मौत हो गई थी. शव को जला कर लोग घर लौटे थे. रात में चावल खाकर एक ही कमरे में सो गए थे. फिलहाल दो लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. 55 वर्षीय लालूराम, 26 वर्षीय रोहित कुमार, 55 वर्षीय सुशीला देवी, 60 वर्षीय पूजा देवी, 25 वर्षीय दीपक कुमार का नवादा सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है.

नवादा सदर अस्पताल में भर्ती कराने के बाद तुरंत डॉक्टर अमित कुमार ने जांच की. अमित कुमार ने कहा कि सभी लोग बंद कमरे में सोए थे. इसी कारण दम घुटने से यह हुआ है. उन्होंने बताया है कि परिवार के लोगों ने ही बताया कि एक कमरे में छह लोग सोए थे. कमरे में ऑक्सीजन की कमी हो गई. आशंका यही है कि ऑक्सीजन की कमी से इस तरह की घटना हुई है. सबका इलाज किया जा रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments