HomeBiharछपरा में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, कई लोगों...

छपरा में जहरीली शराब पीने से 6 लोगों की मौत, कई लोगों की हालत गंभीर

लाइव सिटीज, छपरा: बिहार में जहरीली शराब से मौत का मामला थमने का नाम ही नहीं ले रहा है. बताया जा रहा है कि छपरा में अब जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गयी है. वहीं दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है. हालांकि, जिला प्रशासन की तरफ से शराब पीने से मौत की पुष्टि नहीं की गयी है.स्थानीय लोगों ने बताया कि मृतकों ने देर शाम शराब पीया था. गंभीर रुप से बीमार दोनों लोगों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. हालांकि, एक साथ 6 लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गयी है.

जहरीली शराब पीने से मारे गए एक व्यकित की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी वकील सिंह के बेटे संजय सिंह के रुप में की गयी है. वहीं एक अन्य व्यक्ति की पहचान मशरक थाना क्षेत्र के यदू मोर निवासी यदु सिंह के पुत्र कुणाल कुमार सिंह के रूप में हुई है. जबकि गंभीर स्थिति में अस्पताल में भर्ती युवकों में एक की पहचान इसुआपुर थाना क्षेत्र के डोईला गांव निवासी विजेंद्र कुमार सिन्हा के बेटे 38 वर्षीय अमित रंजन और मशरक थाना क्षेत्र निवासी गणेश राम का पुत्र हरेंद्र राम के रुप में हुई है. जबकि अन्य की पहचान नहीं हो सकी है.

बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने आशंका जताई है कि पांचों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है. हालांकि मौत का असली कारण पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा. बता दें कि सारण जिले में जहरीली शराब पीने से पहले भी कई मौत हो चुकी है. मगर अभी तक प्रशासन के द्वारा बड़ी सख्ती अवैध शराब बनाने और बेचने वालों पर नहीं की गयी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments