HomeBiharदो बाइक पर सवार 4 युवक नहर में गिरे, शादी समारोह से...

दो बाइक पर सवार 4 युवक नहर में गिरे, शादी समारोह से लौटने के दौरान हुआ हादसा

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के रोहतास में अनियंत्रित बाइक नहर में गिर गई . जिसे आसपास के लोगों में अफरा-तफरी मच गई. घटना मुफ्फसिल इलाके के रामपुर की है. जहां दो बाइक पर सवार चार युवक सासाराम कोनार से शादी समारोह में शिरकत कर वापस घर लौट रहे थे. उसी दौरान अमरा तलाब-अकोढ़ी गोला सड़क मार्ग से होते हुए रामपुर गांव के पास पहुंचे. जहां उनकी बाइक अनियंत्रित होकर नहर में गिर गई. जिसके बाद युवकों के चिल्लाने की आवाज सुनकर ग्रामीण भागते हुए नहर की ओर आए तो देखा कि पानी में दो बाइक और युवक पड़े हुए हैं.

घटनास्थल पर पहुंचे लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इस दौरान स्थानीय लोगों ने किसी तरह प्रयास कर दो लोगों को बाहर निकाला और बाकी दो डूबे हुए युवकों की तलाश में जुट गए. ग्रामीणों का आरोप है कि घटना को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों को सूचना दी गई, ताकि गोताखोरों की मदद से डूबे युवकों को निकाला जा सके.

हालांकि सूचना देने के बाद भी प्रशासन के अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचे और उन्होंने गोताखोरों की व्यवस्था भी नहीं की. ऐसे में उन्हें फोन किया गया तो उनका फोन स्विचड ऑफ मिला. आखिर में थक हारकर ग्रामीणों ने खुद मोर्चा संभाला और डूबे युवकों की तालाश में जुट गए.

अमरा तलाब से अकोढ़ी गोला जाने वाले रास्ते में रामपुर गांव के पास नहर में दो बाइक पर सवार चार युवक नहर में गिर गए जिसमें से दो लोगों को किसी तरह निकाला गया है और अभी भी दो पानी में डूबे हैं. 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments