HomeTrendingजीतन सहनी हत्याकांड में 3 और आरोपी गिरफ्तार, SSP ने कहा- मौके...

जीतन सहनी हत्याकांड में 3 और आरोपी गिरफ्तार, SSP ने कहा- मौके से शराब के 38 खाली पाउच बरामद

लाइव सिटीज, पटना: विकासशील इंसान पार्टी के सुप्रीमो मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. गिरफ्तार मुख्य आरोपी काजिम अंसारी की निशानदेही पर इस कांड के तीन अन्य आरोपी को पुलिस ने दबोच लिया है. इसकी जानकारी दरभंगा के वरीय पुलिस अधीक्षक जगुनाथ रेड्डी ने दी है.

एसएसपी जगुनाथ रेड्डी ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में सितारे उर्फ छेदी, छोटे लहेरी, मो. आजाद शामिल हैं. इन तीनों ने काजिम अंसारी के साथ घटना को अंजाम दिया था. गिरफ्तार अभियुक्त सितारे उर्फ छेदी मृतक जीतन सहनी से 20 हजार रुपया सूद पर लिया था, जिसके एवज में मृतक ने बाइक एवं कागजात रखे थे. कांड में शामिल छोटे लहरी 6 हजार रुपया सूद पर लिया था. जिसके एवज में मृतक जमीन के कागज रखे हुए थे. वहीं मो. आजाद इस कांड में इनलोगों के सहयोगी के रूप में था.

SSP ने कहा कि अनुसंधान के क्रम में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने देसी शराब के 38 खाली पाउच को भी बरामद किया है. हमलोग प्रथमदृष्टया शराब का सेवन मानते हुए सभी खाली पाउच को FSL को जांच के लिए भेजा जा रहा है. हर पहलु को गंभीरता से खंगाला जा रहा है.

वही एसएसपी ने कहा कि घटना स्थल पर जो सीजर लिस्ट बना था, उसमें एक संदूक था. उसमें से 23 कागज बरामद हुए हैं. जिसमें से दो जमीन के कागज थे. शेष सूद के कारोबार से जुड़े दस्तावेज थे. वही उन्होंने कहा कि हत्या में इस्तेमाल हथियार को खोजने का काम चल रहा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments