HomeBiharदिनदहाड़े पीएनबी में 25 लाख की लूट, 7 की संख्या में बदमाशों...

दिनदहाड़े पीएनबी में 25 लाख की लूट, 7 की संख्या में बदमाशों ने की लूटपाट

लाइव सिटीज, सेंट्रल डेस्क: बक्सर में पंजाब नेशनल बैंक में लूट हुई है. जिले के डुमराव अनुमंडल अंतर्गत सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंघनपुर गांव में शाम के तकरीबन 4:00 बजे दिनदहाड़े अपराधियों ने बैंक से लगभग 25 लख रुपए की राशि लूटकर आराम से फरार हो गए. इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया.

आनन-फानन में बक्सर एसपी मनीष कुमार, डुमराव एसडीपीओ अफाक अख्तर अंसारी और सिमरी थाना प्रभारी अमन कुमार ने दलबल के साथ बड़का सिंघनपुरा स्थित बैंक में पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है. इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियो की संख्या सात बताई जा रही है.

घटना की पुष्टि करते हुए डुमरांव एसडीपीओ अफाख अख्तर अंसारी ने बताया कि पीएनबी बैंक में लूट की घटना हुई है. अनुमानतः राशि 18-19 लाख की जानकारी आ रही है. मामले की जांच की जा रही है, उसके बाद ही वास्तविक स्थिति की जानकारी हो पाएगी कि आखिर कितनी राशि की लूट हुई है. 

एसडीपीओ ने कहा की 18-19 लाख की लूट जानकारी मिली है. अभी हमलोग छानबीन कर रहे हैं. सभी बिंदुओं की जांच की जा रही है. इस घटना को अंजाम देने वाले अपराधियो की संख्या सात बताई जा रही है. जो भी जानकारी होगी, मीडिया को भी अवगत कराया जाएगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments