HomeBiharनालंदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान 2 बच्चों की डूबने से मौत,...

नालंदा में मूर्ति विसर्जन के दौरान 2 बच्चों की डूबने से मौत, परिवार में मचा कोहराम

लाइव सिटीज, नालंदा: नालंदा जिले के दो थाना क्षेत्रों में तीज पूजा के बाद मूर्ति विसर्जन के दौरान डूबने से दो बालकों की मौत हो गई। मौत के बाद परिवार में कोहराम मच गया। घटना इस्लामपुर और गिरियक थाना क्षेत्र में घटी है। इस्लामपुर थाना क्षेत्र के बालमत बीघा गांव में सुबोध सरकार का 12 वर्ष का बेटा रवि रौशन मां के साथ तीज पर्व के बाद गौरा गणेश की प्रतिमा का विसर्जन करने के लिए जलाभारी नदी गया था। इसी दौरान हादसा हो गया

जानकारी के मुताबिक 12 साल का रवि नदी में नहाने करने लगा और गहरे पानी में चला गया। जिससे वो डूब गया। महिला की नजर जब बच्चे पर गई तो वह चीख पुकार मचाने लगी। इसके बाद गांव के गोताखोरों की मदद से उसे बाहर निकाला गया, लेकिन तबतक उसकी मौत हो चुकी थी। वहीं दूसरी घटना गिरियक थाना इलाके के अमदाहा गांव में घटी है।

जहां दोस्तों के साथ प्रतिमा विसर्जन करने गए बृजराज बिहारी का 13 वर्षीय पुत्र पवन कुमार स्नान के दौरान बहराईन नदी में डूब गया, जिससे उसकी मौत हो गई। उसके साथियों को उसे बचाने की कोशिश भी की। लेकिन सफल नहीं रहे। वहीं इस घटना के बाद हड़कंप मच गया। ग्रामीणों की मदद से बच्चे के शव को बाहर निकाला गया। जिले में घटी इन दो घटनाओं से दो परिवार मातम में डूब गए हैं। पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर परिजनों को शव सौंप दिए हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments