HomeBiharनालंदा और सासाराम में सांप्रदायिक हिंसा मामले में 173 गिरफ्तार, अफवाह फैलाने...

नालंदा और सासाराम में सांप्रदायिक हिंसा मामले में 173 गिरफ्तार, अफवाह फैलाने वालों पर कसी जा रही है नकेल

लाइव सिटीज, पटना: बिहार पुलिस ने रामन जुलूस के दौरान नालंदा जिले के बिहारशरीफ और रोहतास जिले के सासाराम में भड़के सांप्रदायिक तनाव के मामले में अब तक 173 लोगों को गिरफ्तार किया है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने सोमवार को यह जानकारी दी.

अपर पुलिस महानिदेशक (मुख्यालय) जेएस गंगवार ने लोगों से शांत रहने की अपील करते हुए बताया कि शनिवार और रविवार को हुई झड़पों के बाद दोनों जिलों में चार अप्रैल तक इंटरनेट सेवाएं भी बंद कर दी गई हैं. उन्होंने कहा कि दोनों शहरों में सामान्य स्थिति बहाल हो गई है और स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है. सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रखी जा रही है 

गंगवार ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, ताकि अपराधियों की पहचान की जा सके. दोनों शहरों में सुरक्षाकर्मियों की अतिरिक्त कंपनियां तैनात की गई है. उन्होंने कहा कि पुलिस अफवाह फैलाने वालों को रोकने के लिए सोशल मीडिया पर कड़ी नजर रख रही है. 

बिहार पुलिस मुख्यालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि नालंदा जिले के लहेरी थाना क्षेत्र के बाजार समिति इलाके में पुलिस ने सोमवार की शाम करीब सवा छह बजे 65 वर्षीय एक अज्ञात व्यक्ति का शव भी बरामद किया, लेकिन शरीर पर कोई बाहरी चोट के निशान नहीं हैं. आगे की जांच जारी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments