HomeBiharरोहतास में मालगाड़ी के 13 डब्बे पटरी से उतरे, अप-डाउन लाइन पर...

रोहतास में मालगाड़ी के 13 डब्बे पटरी से उतरे, अप-डाउन लाइन पर परिचालन बाधित

लाइव सिटीज, रोहतास: बिहार के रोहतास में मालगाड़ी के 13 डिब्बे पटरी से उतर गए. गया-डीडीयू रेलखंड के पहलेजा और करबंदिया रेलवे स्टेशन के बीच यह हादसा हुआ. इससे कई ट्रेनों के आवागमन भी रोक दिए गए हैं. स्थानीय लोगों के अनुसार यह हादसा तेंदुआ दुसाधि गांव के पास हुआ है. बताया जाता है कि माल ढुलाई वाला डेडीकेटेड फ्रेट कॉरिडोर के अप और डाउन लाइन पूरी तरह से बाधित हो गया है. कई मालगाड़ी के डिब्बे बिखरकर पास के गेहूं के खेत में चले गए.

स्थानीय लोगों में गांव के पास मालगाड़ी के पटरी से उतरने से अफरा-तफरी का माहौल है. बताया जाता है कि मालगाड़ी के डिब्बों के पटरी से उतरने के बाद अप और डाउन दोनों लाइनों पर और चलने वाली कई रेलगाड़ियों के परिचालन को ठप कर दिया है. अधिकारियों के मुताबिक कई डिब्बों के कल-पूर्जे भी खुलकर इधर उधर बिखरे हैं. वहीं कई डिब्बों के परखच्चे उड़ गए. जबकि रेलवे अधिकारियों के द्वारा बताया गया कि मालगाड़ी के सभी डिब्बे खाली थे.

इधर, गया-डीडीयू रेलखंड के रोहतास घटना स्थल पर पहुंचे अधिकारियों का कहना है कि आज शाम तक मालगाड़ी के डिब्बों को उठा लिया जाएगा और साथ ही शाम से सभी गाड़ियों का अप और डाउन लाइन पर परिचालन शुरू हो जाएगा

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments