HomeBiharगया में 11 विदेशी कोरोना संक्रमित, होटल के रूम में सभी आइसोलेटेड

गया में 11 विदेशी कोरोना संक्रमित, होटल के रूम में सभी आइसोलेटेड

लाइव सिटीज, गया: चीन में फैले कोरोना के नए वैरिएंट BF.7 की आहट अब देश खासकर बिहार में सुनाई देने लगी है. गया में कोरोना के नए मामलों के सामने आने के बाद से हड़कंप मचा है. वहीं सिविल सर्जन रंजन सिंह ने जिले में कोरोना के मामलों को लेकर कहा कि स्थिति जिले में सामान्य है. कुल 11 विदेशी अबतक पॉजिटिव पाए गए हैं. सभी को आइसोलेटेड कर दिया गया है. सभी संक्रमित के सिटी स्कोर ज्यादा हैं.

सिविल सर्जन ने कहा कि लोगों को पैनिक होने की जरूरत नहीं है. 11 विदेशियों का सिटी स्कोर इन सिग्निफिकेंट है. हालांकि सभी स्वस्थ हैं. इससे पहले यहां चार विदेशी लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसमें एक थाईलैंड, दो इंग्लैंड और एक म्यांमार के हैं. दरअसल गया में बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा का कार्यक्रम चल रहा है, जिसमें विदेशियों के आने का सिलसिला जारी है. जांच के दौरान लगातार नए संक्रमित सामने आ रहे हैं.

गया एयरपोर्ट पर आरटीपीसीआर जांच जारी है. एयरपोर्ट पर 2 से 5 परसेंट विदेशियों की कोरोना को लेकर आरटीपीसीआर जांच होती है. कोरोना पॉजिटिव सभी मरीजों को आइसोलेट कर दिया गया है, जिस होटल में उन्होंने बुकिंग कराई थी, उसी में उन्हें आइसोलेट किया गया है. इस संबंध में गया के सिविल सर्जन रंजन सिंह ने बताया कि 11 विदेशी कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. आरटीपीसीआर जांच रिपोर्ट में यह सामने आया है, इसमें अधिकांश गंभीर नहीं हैं, लेकिन तमाम एहतियात बरतते हुए उनका इलाज किया जा रहा है

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments