HomeBiharक्या बिहार में टूटेगा महागठबंधन का चक्रव्यूह? नवादा में अमित शाह के...

क्या बिहार में टूटेगा महागठबंधन का चक्रव्यूह? नवादा में अमित शाह के तरकश से निकले कई सियासी तीर

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को बिहार के नवादा में चुनावी शंखनाद करते हुए महागठबंधन सरकार और नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला. अमित शाह ने दोबारा नीतीश कुमार का साथ नहीं लेने का ऐलान कर दिया. वहीं राजद सुप्रीमो लालू यादव को भी जमकर घेरा. रैली में गृह मंत्री ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि 2024 लोकसभा चुनाव के बाद बिहार में महागठबंधन की सरकार गिर जाएगी, बीजेपी की सरकार बनेगी. अमित शाह ने बारी-बारी से नीतीश कुमार, लालू यादव और तेजस्वी यादव पर हमला बोला. नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने एक नहीं दो नहीं बल्कि कई सियासी तीर छोड़े. जिनका निशाना सिर्फ और सिर्फ बिहार की महागठबंधन सरकार थी.

नीतीश के लिए NDA के दरवाजे हमेशा के लिए बंद
नवादा में रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि अब नीतीश का साथ भाजपा कभी नहीं लेगी, ललन सिंह को बता देना चाहता हूं कि भाजपा के दरवाजे हमेशा के लिए बंद हो गए हैं. उन्होंने कहा कि लोगों के मन से यह सवाल हमेशा के लिए खत्म कर दे रहे कि चुनाव बाद भी नीतीश बाबू के लिए भाजपा दरवाजे नहीं खुलेंगे.

नीतीश PM बनना चाहते हैं और लालू के बेटे CM

अमित शाह ने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश को प्रधानमंत्री बनना है और लालू जी के बेटे को मुख्यमंत्री बनना है. इनके बीच में बिहार की जनता पिस रही है, लेकिन देश की जनता ने तय किया है कि मोदी को तीसरी बार भी प्रधानमंत्री बनाएंगे. इसलिए लालू जी आप ये भूल जाओ कि नीतीश कुमार आपके बेटे को मुख्यमंत्री बनाएंगे.

बिहार की सभी 40 सीटों पर कमल खिलेगा
अमित शाह ने कहा कि 2024 के बाद महागठबंधन नहीं रहेगा. बिहार में एक बार फिर से जंगलराज लौट आया है. लेकिन लोकसभा चुनाव में बिहार की सभी 40 सीटों पर कमल खिलेगा. बिहार की जनता मोदी जी को 2024 में 40 में 40 सीटें देगी.

लोकसभा चुनाव के बाद नीतीश सरकार खुद ही गिर जाएगी

बिहार की महागठबंधन सरकार पर हमला बोलते हुए अमित शाह ने कहा कि लोकसभा चुनाव 2024 के बाद नीतीश सरकार अपने ही वजन से गिर जाएगी. मैंने आज तक ऐसी स्वार्थी सरकार नहीं देखी है.

महागठबंधन की BAD सरकार है
अमित शाह ने नीतीश सरकार को BAD सरकार करार दिया और कहा कि भ्रष्टाचार का B, अराजकता का A,और दमन का D,इन तीन चीजों से मिलकर ये सरकार बनी है. इस बुरी सरकार को उखाड़ कर फेंकना है.

इसके अलावे नवादा में अमित शाह के भाषण की बड़ी बातें
बिहार में कानून व्यवस्था मोदी जी ही ठीक कर सकते हैं
बिहार में जंगलराज फिर लौटा
सासाराम में हिंसा की वजह से नहीं जा पाया
नीतीश जी बिहार की शांति व्यवस्था नहीं संभाल सकते
दंगा करने वालों को उल्टा लटकाकर सीधा कर देंगे
जिस राज्य में RJD,उस राज्य में कभी शांति नहीं हो सकती

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments