HomeBiharतेजस्वी यादव को सत्ता क्यों नहीं सौंप देते हैं नीतीश कुमार, बीजेपी...

तेजस्वी यादव को सत्ता क्यों नहीं सौंप देते हैं नीतीश कुमार, बीजेपी का बड़ा बयान

लाइव सिटीज पटना: बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 2024 के चुनाव में भाजपा को 100 सीटों पर समेटने के बयान पर बीजेपी हमलवार हो गई है. बीजेपी के कई नेता सीएम के इस दावे पर पलटवार कर रहे हैं. इसी कड़ी में बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी 350 से ज्यादा सीटों पर चुनाव जीतेगी और लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हमारी सरकार बनेगी. विपक्ष के दावे हवा-हवाई साबित होंगे. वहीं बीजेपी नेता ने नीतीश कुमार से तेजस्वी यादव को सीएम बनाने की मांग भी की है.

बीजेपी एमएलसी नवल किशोर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार एक समय कहते थे कि भारतीय जनता पार्टी ने उन्हें जबरदस्ती मुख्यमंत्री बनाया है लेकिन वह आज भी कुर्सी नहीं छोड़ रहे हैं. अगर उन्हें मुख्यमंत्री नहीं रहना है तो फिर वह तेजस्वी यादव को क्यों नहीं सत्ता सौंप देते हैं. कई तरह के सवाल हैं, जो पहले मुख्यमंत्री खुद बोलते हैं और बाद में उससे इनकार कर देते हैं. इसका मतलब साफ है कि अब नीतीश कुमार को कोई पार्टी स्वीकार नहीं कर रही है.

वहीं सीएम में 100 सीटों पर समेटने के बयान पर नवल किशोर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार बुजुर्ग हो गए हैं और उनका दिमाग काम नहीं करता है. यही कारण है कि भारतीय जनता पार्टी को लेकर इस तरह का बयान दे रहे हैं. बीजेपी पूरे देश में 350 से ज्यादा सीट पर चुनाव जीतेगी और फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही बनेंगे. अगर उनको मुख्यमंत्री नहीं रहना है तो फिर वह तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री क्यों नहीं बनाते हैं. आप लोग देखते जाइये इसी साल जेडीयू का खात्मा हो जाएगा और विपक्ष की एकजुटता का दावा फुस्स हो जाएगा.

बता दें कि पटना में शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI-ML) के अधिवेशन में नीतीश ने कहा था कि अब कांग्रेस को निर्णय लेना होगा कि 2024 में क्या रणनीति होनी चाहिए और विपक्षी एकता को किस तरह से मजबूत करना चाहिए. यदि कांग्रेस इस बात पर तैयार हो जाए तो 2024 में भाजपा 100 सीटों के अंदर सिमट कर रह जाएगी. वहीं नीतीश कुमार की सलाह पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने ने कहा कि नीतीश कुमार जी जो आप सोचते हैं, वो कांग्रेस भी सोचती है. बस बात इतनी सी है कि पहले आई लव यू कौन कहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments