HomeBiharधीरेंद्र शास्त्री अपने भाई का पर्ची क्यों नहीं बनाते, बागेश्वर बाबा पर...

धीरेंद्र शास्त्री अपने भाई का पर्ची क्यों नहीं बनाते, बागेश्वर बाबा पर भड़क गए पप्पू यादव, कहा-ऐसे बाबाओं को जेल में बंद कर देना चाहिए

लाइव सिटीज पटना: पटना से सटे नौबतपुर के तरेत पाली में बाबा बागेश्वर का 13 से 17 मई तक कार्यक्रम है. आज शुक्रवार (12 मई) की सुबह भव्य कलश यात्रा निकाली गई. इसमें हजारों के संख्या में महिलाएं शामिल हुईं. वहीं बिहार में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री यानी बाबा बागेश्वर को लेकर लगातार बयानबाजी भी हो रही है. जाप सुप्रीमो पप्पू यादव बाबा बागेश्वर पर लगातार हमलावर है. इस बीच एक बार फिर उन्होंने बाबा बागेश्वर पर जमकर हमला बोला है.

पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री के भाई को लेकर सवाल पूछ दिया कि वे अपने भाई का पर्चा क्यों नहीं बना देते हैं? जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा कि ऐसे बाबाओं को जेल में बंद कर देना चाहिए. पप्पू यादव ने धीरेंद्र शास्त्री के सगे भाई को लेकर कहा कि वह हथियार रखता है. पहले अपने भाई का पर्चा बना दें.

आगे पप्पू यादव ने कहा कि अगर चमत्कार होता तो देश में करोड़ों लोग जो मर गए उनको बचा लिया जाता. यह होता तो समझते कि चमत्कार है. अगर देश की गरीबी को चमत्कार से मिटा दिया जाता तो समझते कि चमत्कार है. धीरेंद्र शास्त्री चमत्कार करना जानते हैं तो पाकिस्तान और चाइना को खत्म कर दें.

वहीं हाजीपुर पहुंचे जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने इस दौरान केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस के बयान पर चिराग का समर्थन करते हुए कहा कि पशुपति पारस का उम्र लद गया है. भतीजे के ऊपर दिए गए बयान को वापस लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि बार-बार पशुपति पारस कहते हैं कि चिराग अपना खून नहीं है. सब जानते है कि वह रामविलास पासवान के पुत्र है. चिराग उनके ही वंशज हैं. अगर लग रहा है कि चिराग आपका खून नहीं है तो आप डीएनए जांच करा लें.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments