HomeBiharसुबह-सुबह सीएम नीतीश कुमार पर क्यों भड़के तेजस्वी यादव? जानें क्या कहा

सुबह-सुबह सीएम नीतीश कुमार पर क्यों भड़के तेजस्वी यादव? जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सुबह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भड़क गए. दो घटनाओं का जिक्र किया और कहा कि मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना नहीं है. तेजस्वी यादव ने रोहतास में एक लड़की के अपहरण के बाद उसकी हत्या एवं औरंगाबाद के नबीनगर में हुई एक घटना को लेकर नीतीश सरकार पर हमला बोला है.

तेजस्वी यादव ने एक्स पर लिखा, “दिल दहलाने वाली निर्मम घटना में रोहतास के डेहरी में मीठापुर गांव की बेटी नीतू कुशवाहा का अपहरण कर हत्या कर दी गई है. कुछ दिन पहले ही नबीनगर में भी दूसरी बेटी श्रेया की हत्या की गई थी. बिहार में अपराधी बेखौफ हैं. महिलाओं और बेटियों पर सत्ता संरक्षित अत्याचार की कोई सीमा ही नहीं बची. सरकार की तरफ से कोई संवेदना तक व्यक्त नहीं करता. बिहार में विधि व्यवस्था ध्वस्त हो चुकी है. मुख्यमंत्री को कुछ लेना-देना ही नहीं है.

इससे पहले तेजस्वी यादव ने सोमवार को भी सरकार पर हमला किया था. एक्स पर लिखा, “सरकारी अपराधियों ने शेखपुरा में बैंक लूटने के बाद अब घर में घुस महिला की हत्या की. अपराधियों की बहार है. बिहार में 6 दलों की NDA सरकार है.” तेजस्वी यादव बिहार के अलग-अलग जिलों में कहीं पुल गिरने और कहीं पुल धंसने के बाद भी नीतीश सरकार पर सवाल उठाया था. अब उन्होंने औरंगाबाद और रोहतास की घटना को लेकर सरकार पर हमला बोला है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments