HomeBiharजनता दरबार में CM नीतीश क्यों बोले-मेरा दर्द बढ़ाओगे क्या, जानें क्या...

जनता दरबार में CM नीतीश क्यों बोले-मेरा दर्द बढ़ाओगे क्या, जानें क्या रही वजह.?

लाइव सिटीज पटना: जनता दरबार में आज मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने फरियादियों की शिकायत सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को समाधान करने का निर्देश दिया. वहीं इसी बीच मुख्यमंत्री के जनता दरबार में फरियाद सुन रहे नीतीश कुमार को अपनी अंगुली का दर्द याद आ गया और उन्होंने मौके पर मौजूद कर्मी को दिखाते हुए कहा कि इसमें अभी भी दर्द होता है और ऐसा लगता है कि तुम इस दर्द को बढवा दोगे.

दरअसल सीएम नीतीश कुमार के एक अधिकारी से बात कराने के दौरान कर्मी के हाथ से मोबाइल छूट कर नीचे गिर गया. उसके बाद नीतीश कुमार ने कहा कि हथवा तोड़वा दोगे क्या. सीएम के इस बात से कर्मी सहम गया. नीतीश कुमार ने अपनी अंगुली दिखाते हुए कहा कि अभी दर्द हईए है. दर्द और बढवा दोगे क्या…

बतातें चलें कि जनता दरबार में मुख्यमंत्री ने फरियादियों की शिकायत सुनी और संबंधित विभाग के अधिकारियों को फोन पर निर्देशित किया. नीतीश कुमार के जनता दरबार में जल-जीवन-हरियाली कार्यक्रम के तहत वृक्षारोपण में भारी घोटाले की शिकायत की गई. इसके बाद सीएम नीतीश ने ग्रामीण विकास विभाग के सचिव को फोन लगाया. मुख्यमंत्री ने कहा कि समस्तीपुर से आए इस शख्स ने वृक्षारोपण में बड़े स्तर पर घोटाले की शिकायत किया है. इस मामले को देखिए.

वहीं सुपौल से आए एक शख्स ने नीतीश कुमार के शिकायत किया कि उन्हें अब तक आवास योजना का लाभ नहीं मिला है. बीडीओ काफी पहले ही जांच कर लिए, लेकिन अब तक पीएम आवास योजना का लाभ नहीं मिला है. इसके बाद सीएम नीतीश ने ग्रामीण विकास विभाग के सचिव को फोन लगाया. मुख्यमंत्री ने कहा कि अरे भाई यह आए हैं सुपौल से. इन्हें आवास योजना का लाभ नहीं मिल रहा है. अधिकारी ने जवाब दिया कि इन्हें पीएम आवास योजना के लिए चिन्हित नहीं किया गया है. इस पर नीतीश कुमार ने कहा कि आप अपने राज्य के आवास योजना का लाभ दिलाएं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments