HomeBihar'क्या हो गया नीतीश बाबू!, रविशंकर प्रसाद बोले-गुजराल-देवगौड़ा बनना चाहते हैं सीएम

‘क्या हो गया नीतीश बाबू!, रविशंकर प्रसाद बोले-गुजराल-देवगौड़ा बनना चाहते हैं सीएम

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार साल 2024 में लोकसभा चुनाव से पहले विपक्षी दलों को एकजुट करने में जुटे हैं. इसी कवायद में शनिवार को भाकपा माले के महाधिवेशन में नीतीश कुमार ने बड़ा दावा करते हुए कहा कि अगर कांग्रेस समेत समूचा विपक्ष इकट्ठा हो जाए तो 2024 के चुनाव में भाजपा 100 सीटों पर सिमट जाएगी. भाजपा के खिलाफ नीतीश कुमार के देशव्यापी मोर्चे पर बीजेपी नेताओं में खलबली मच गई है. भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा है कि नीतीश कुमार की अपनी पार्टी में कोहराम मचा है. उनसे बिहार नहीं संभल रहा है और देश को संभालने की बात करते हैं.

भाजपा सांसद रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कुमार का PM बनने का सपना कभी पूरा नहीं होगा क्योंकि देश की जनता PM मोदी और उनकी लीडरशिप पर यकीन करती है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नीतीश कुमार को कोई लिफ्ट नहीं दे रही है. यही हाल रहा तो नीतीश जी देवेगौड़ा और इंदर कुमार गुजराल (पूर्व पीएम) बन जाएंगे और पांच-छह महीने से ज्यादा नहीं चल पाएंगे. भाजपा सांसद ने कहा कि नीतीश कुमार सपना देख रहे हैं. सपना देखने में कोई बुराई नहीं है.

रविशंकर प्रसाद ने कहा कि नीतीश कई प्रधानमंत्री पद का दावेदार बनाये जाने की इच्छा जता चुके हैं, जबकि उनसे अपना राज्य ही नहीं संभल रहा है. नीतीश कुमार हों या कोई और उन्हें यह पता होना चाहिए कि PM मोदी की लीडरशिप में देश ने बहुत तरक्की की है, जबकि नीतीश तो अभी तक अपनी राजनीतिक विश्वसनीयता भी नहीं बना पाए हैं. बीजेपी नेता ने कहा कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को क्या हो गया है? वह बिहार को नहीं संभाल पा रहे हैं, राज्य संकट में है. उनकी पार्टी में कोहराम मच गया है. चले हैं देश को जोड़ने में.

बता दें कि पटना में शनिवार को भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (CPI-ML) के अधिवेशन में नीतीश ने कहा था कि अब कांग्रेस को निर्णय लेना होगा कि 2024 में क्या रणनीति होनी चाहिए और विपक्षी एकता को किस तरह से मजबूत करना चाहिए. यदि कांग्रेस इस बात पर तैयार हो जाए तो 2024 में भाजपा 100 सीटों के अंदर सिमट कर रह जाएगी. वहीं नीतीश कुमार की सलाह पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने ने कहा कि नीतीश कुमार जी जो आप सोचते हैं, वो कांग्रेस भी सोचती है. बस बात इतनी सी है कि पहले आई लव यू कौन कहेगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments