HomeBiharविजय सिन्हा बोले- धमकाना बंद करें, बिहार में अब लालू-राबड़ी का राज...

विजय सिन्हा बोले- धमकाना बंद करें, बिहार में अब लालू-राबड़ी का राज नहीं

लाइव सिटीज, पटना: नीट पेपर लीक मामले को लेकर तेजस्वी यादव ने शनिवार को दावा किया था कि सरकार अगर ठीक से जांच नहीं कराती है तो वह पूरे मामले का खुलासा करेंगे और सत्ता में बैठे लोगों की आरोपियों के साथ वाली तस्वीर को जारी करेंगे। तेजस्वी के इश बयान पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने तेजस्वी यादव को चुनौती दी है 

उन्होंने कहा कि दम है तो 24 घंटा के भीतर साक्ष्य को सार्वजनिक करें और ब्लैकमेलर बन कर लोगों को धमकाना और डराना बंद करें।अगर सरकार इस मामले की जांच नहीं कराती है तो आरजेडी इसका खुलासा करेगी और पेपर लीक के मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की सत्ताधारी दल के नेताओं के साथ वाली तस्वीर जारी करेगी। तेजस्वी ने कहा था कि सरकार इसकी जांच कराए, नहीं तो हमारे पास उनकी तस्वीर है कि कौन-कौन नेताओं के साथ उनका क्या संबंध है आरोपी संजीव मुखिया का वह हमको बताना पड़ेगा। उन तस्वीरों को सार्वजनिक करना पड़ेगा।

पर डिप्टी सीएम विजय कुमार सिन्हा ने पलटवार किया है। विजय सिन्हा ने कहा है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अपने पद की गरिमा बरकरार रखें और धमकी का भाषा का इस्तेमाल नहीं करें। तेजस्वी यादव यह न भूलें कि वह एक संवैधानिक पद पर बैठे हुए हैं। तेजस्वी यादव की गिदड़भभकी से कोई डरने वाला नहीं है। तेजस्वी यादव की पार्टी की पहचान की धमकी और गुंडागर्दी की भाषा वाली रही है लेकिन तेजस्वी यादव इससे निकलने की कोशिश भी नहीं करते हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments