HomeBiharबिहार में आम आदमी की थाली से सब्जी गायब, तेजस्वी यादव ने...

बिहार में आम आदमी की थाली से सब्जी गायब, तेजस्वी यादव ने उठाया बड़ा मुद्दा, जिम्मेदार कौन ?

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष और बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री रहे तेजस्वी यादव ने डबल इंजन की सरकार पर हमला बोला है. तेजस्वी यादव ने बिहार में गिर रहे पुल-पुलियों, पेपर लीक, महंगाई, भ्रष्टाचार, अपराध, बिहार को स्पेशल पैकेज को लेकर हर तरफ से घेरा है.

तेजस्वी यादव ने कहा, “हम आपसे एक सवाल पूछते हैं. कोई एक सब्जी का नाम बताएं जो 45 रुपये किलो से कम हो? आलू, प्याज, टमाटर, भिंडी, हरी मिर्च, गोभी, अदरक, शिमला मिर्च, तोरई, बैंगन, लौकी, धनिया, लहसुन इत्यादि के भाव आसमान छू रहे हैं. सब्जियों और खाद्य पदार्थों जैसे दाल, चावल, नमक, तेल, घी इत्यादि की कीमतों में बेतहाशा बढ़ोतरी ने आम आदमी की रसोई का पूरा बजट ही बिगाड़ दिया है.

तेजस्वी ने कहा कि गरीब आदमी का जीना मुहाल हो गया है. लोगों की थाली से हरी सब्जी गायब हो गई है. पटना में आलू ही 45-50 ₹ किलो बिक रहा है. सरकार के कर्ता-धर्ता महंगाई पर बोलने के लिए तैयार ही नहीं है? जनता महंगाई की चक्की में पीस रही है फिर किस बात की डबल इंजन सरकार? सरकार प्रायोजित इस महंगाई से ना तो किसानों को फायदा होता है और ना ही आम आदमी को. सरकार द्वारा बिचौलियों को फायदा पहुंचाने के लिए खाद्य पदार्थों की कीमतों में वृद्धि की गई है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments