HomeBiharराज्यसभा भेजे जाने पर उपेंद्र कुशवाहा का पहला रिएक्शन, जानें क्या कहा

राज्यसभा भेजे जाने पर उपेंद्र कुशवाहा का पहला रिएक्शन, जानें क्या कहा

लाइव सिटीज, पटना: आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा को एनडीए से राज्यसभा भेजा जाएगा. इस खबर के सामने आने के बाद अब उपेंद्र कुशवाहा का भी पहला रिएक्शन आ गया है. उपेंद्र कुशवाहा ने चार लोगों का पीएम मोदी को, अमित शाह, जेपी नड्डा और सीएम नीतीश कुमार का नाम लेकर उन्हें धन्यवाद दिया.

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा, “बिहार से मुझको एनडीए से राज्यसभा भेजे जाने का निर्णय लिया गया है. संसद में बिहार के मुद्दों को जोर-शोर से उठाएंगे. एनडीए के जो कोर वोटर्स हैं उसमें लव कुश (कुर्मी कुशवाहा) एक मजबूत स्तंभ है. जीतन राम मांझी, चिराग पासवान का भी अपना वोट बैंक है. इन सबको मिलाकर यह एनडीए का स्वरूप है. विधानसभा चुनाव में मजबूती से उतरना है

राहुल गांधी की ओर से हिंदुओं और हिंसा पर दिए गए बयान को लेकर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इससे समाज में नफरत और तनाव फैलने की स्थिति बनेगी. बड़े नेताओं को यह सोचना चाहिए कि हम जो बोल रहे हैं उसका समाज पर क्या असर होगा. बता दें काराकाट से लोकसभा चुनाव हारने के बाद आरएलएम के राष्ट्रीय उपेंद्र कुशवाहा को अब एनडीए की ओर से राज्यसभा के लिए उम्मीदवार बनाया गया है. लोकसभा में पाटलिपुत्र से मीसा भारती और नवादा से विवेक ठाकुर के सांसद बनने के बाद राज्यसभा की दो सीटें खाली हुई हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments