HomeBiharNEET पेपर लीक केस पर बोले केंद्रीय मंत्री ललन सिंह , तेजस्वी यादव...

NEET पेपर लीक केस पर बोले केंद्रीय मंत्री ललन सिंह , तेजस्वी यादव जो बोल रहे हैं उसे सुनिए और आनंद लीजिए

लाइव सिटीज, पटना: नीट परीक्षा में कथित गड़बड़ी को लेकर पूरे देश में बवाल मचा है. छात्रों और उनके अभिभावकों में काफी आक्रोश है. वे नीट परीक्षा रद्द करने की मांग कर रहे हैं, साथ ही इसकी उच्चस्तरीय जांच की मांग कर रहे हैं. नीट परीक्षा में कथित गड़बड़ी को लेकर केंद्रीय शिक्षा मंत्रालय पर भी गंभीर आरोप लगा रहे हैं. इस मामले पर केंद्रीय मंत्री ललन सिंह ने कहा की मामले की जांच हो रही है

ललन सिंह ने कहा कि नीट परीक्षा में गड़बड़ी की जांच आर्थिक अपराध इकाई कर रही है. यह तथ्य भी सामने आए हैं की तत्कालीन पथ निर्माण विभाग के मंत्री (तेजस्वी यादव) थे उनके निजी सहायक के अनुशंसा पर गेस्ट हाउस में जगह मिली थी. तेजस्वी के द्वारा ये कहने की जांच करें और पीए दोषी है तो कारवाई करें ललन सिंह ने कहा कि जांच हो रही है. कानूनी रूप से जांच होगी और जो कार्रवाई होगी की जाएगी.

तेजस्वी ने एक बयान में कहा था कि जब से नरेंद्र मोदी पीएम बने हैं तब से कई दुर्घटनाएं हो रही हैं. ललन सिंह ने कहा कि बोलना उनका काम है. कुछ नहीं कर सकते हैं. चुनाव में सब सीट हार गए तो कुछ बोलेंगे ही. उसको सिर्फ सुना जा सकता है और आनंद लिया जा सकता है. वहीं पटना हाईकोर्ट ने बढ़े हुए आरक्षण कोटा को रद्द करने के मामले पर ललन सिंह ने कहा सरकार उस पर समीक्षा करेगी. आवश्यकता होगी तो फिर सुप्रीम कोर्ट में राज्य सरकार जाएगी.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments