HomeBiharकेंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने हाथरस हादसे पर जताया दुख, घटना...

केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने हाथरस हादसे पर जताया दुख, घटना को बताय हृदय विदारक और दिल को झकझोरनेवाला

लाइव सिटीज, पटना: केंद्रीय सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री जीतन राम मांझी ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई दुर्घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है और पीड़ित परिवारों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना की खबर हृदय विदारक और दिल को झकझोर देने वाली है। 

इस दुर्घटना पर दुख व्यक्त करते हुए श्री मांझी ने कहा कि मृतकों को प्रभु अपने श्रीचरणों में स्थान दें और उनके परिवारजनों को इस कठिन समय में सहनशक्ति प्रदान करें। उन्होंने घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की। इससे पहले पीएम मोदी और बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने भी हादसे को लेकर अपनी संवेदना जाहिर की थी।

बता दें कि हाथरस में भोले बाबा सत्संग के दौरान भगदड़ में अबतक 134 श्रद्धालुओं की मौत हो चुकी है, जबकि कई हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए है।घायलों को अलीगढ़ , हाथरस , एटा में घायलों को भर्ती कराया गया है। फुलरई गांव में हुए सत्संग के दौरान हजारों लोग पहुंचे थे। कार्यक्रम के दौरान अचानक भगदड़ मच गई और सत्संग में चीख पुकार होने लगी। हादसे में घायल हुए लोगों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया है, कई गंभीर रूप से घायल लोगोे को हायर सेंटर रेफर किया गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments