HomeBiharपटना पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, BJP नेताओं ने किया भव्य...

पटना पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, BJP नेताओं ने किया भव्य स्वागत, कल नवादा में भरेंगे हुंकार

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय बिहार दौरे पर आज शाम पटना पहुंच गए हैं. पटना एयरपोर्ट पर बीजेपी नेताओं ने उनका भव्य स्वागत किया. अमित शाह के स्वागत में पार्टी के कई बड़े नेता मौजूद रहे. गृहमंत्री अमित शाह आज पटना में ही प्रवास करेंगे. वो रविवार को नवादा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे. सासाराम में भी अमित शाह का कार्यक्रम निर्धारित था लेकिन हिंसा की घटना के कारण सासाराम के कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है.

दरअसल केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 34 दिन बाद फिर से बिहार पहुंचे हैं. इससे पहले शाह बीते 25 फरवरी को बिहार दौरे पर आए थे. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी, नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह, रविशंकर प्रसाद और राधामोहन सिंह समेत बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने अमित शाह के पटना पहुंचने पर उनका स्वागत किया. बताया जा रहा है कि अमित शाह आज पटना में ही प्रवास करेंगे. वो यहां पार्टी नेताओं की एक बैठक में शामिल होंगे. इसके बाद कल सुबह नवादा के हिसुआ में रैली में संबोधित करेंगे.

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पटना में रात्रि विश्राम करेंगे. इस दौरान वे पार्टी के बड़े नेताओं के साथ लोकसभा चुनाव 2024 की रणनीति पर विमर्श करेंगे. इसके बाद दो अप्रैल को अमित शाह नवादा में जनसभा को संबोधित करेंगे. वो पटना से हिसुआ हेलीकॉप्टर से जाएंगे. इसके बाद फिर पटना वापस आएंगे. रविवार रात को ही अमित शाह वापस दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे. उनकी सासाराम में भी रविवार को रैली प्रस्तावित थी, लेकिन हिंसा के बाद सासाराम के कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है.

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शनिवार की शाम पटना पहुंच गए हैं. दो दिन के इस दौरे में अमित शाह पहले पटना में बीजेपी पदाधिकारियों के साथ शाम में मीटिंग करेंगे. उसके अगले दिन रविवार को नवादा में सभा करेंगे. दरअसल जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव 2024 नजदीक आ रहा है. अमित शाह का बिहार दौरा जल्दी-जल्दी हो रहा है. पिछले 6 महीने में वह चार बार बिहार आ चुके हैं. वहीं सासाराम में सम्राट अशोक जयंती समारोह में अमित शाह शामिल होने वाले थे. इस कार्यक्रम को लेकर बड़े स्तर पर तैयारी की गई थी. लेकिन 30 अप्रैल के बाद जिले में दो समुदायों के बीच तनावपूर्ण स्थिति पैदा होने के कारण अब अमित शाह के सासाराम दौरे को फ़िलहाल रद्द कर दिया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments