HomeBiharटीआर नारायण हेरिटेज स्कूल में धूमधाम से मना छठा वार्षिकोत्सव, मंत्री सुमित...

टीआर नारायण हेरिटेज स्कूल में धूमधाम से मना छठा वार्षिकोत्सव, मंत्री सुमित सिंह और जमुई DM भी हुए शामिल

लाइव सिटीज राजेश कुमार जमुई: बिहार के जमुई जिले का एकमात्र आधुनिक सुविधाओं से लैस टीआर नारायण हेरिटेज स्कूल में धूमधाम से छठा वार्षिकोत्सव मनाया गया. जमुई शहर के स्वामी विवेकानंद कॉलोनी में अवस्थित इस स्कूल के वार्षिकोत्सव में सूबे के साइंस एंड टेक्नोलॉजी मिनिस्टर सुमित सिंह, जमुई के जिलाधिकारी अवनीश कुमार सिंह एवं जमुई के पूर्व विधायक अजय प्रताप ने शिरकत कर चार चांद लगा दिया.

स्कूल मैनेजमेंट ने सभी मुख्य अतिथियों को बुके, साल, एवं मोमेंटो देकर सम्मानित किया. स्कूल के बच्चों ने कई रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत कर सभी अतिथियों सहित स्कूल के सैकड़ो अभिभावकों का मन मोह लिया. दीप प्रज्वलन के बाद गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत की गई. वहीं स्कूल के प्रिंसिपल अनमोल कुमार ने स्वागत भाषण देकर सभी आगंतुक अतिथियों का जोरदार स्वागत किया. मंत्री सुमित सिंह, डीएम अवनीश कुमार सिंह, एवम पूर्व विधायक अजय प्रताप ने बारी बारी से बच्चों के साथ अभिभावकों को भी संबोधित कर उचित मार्गदर्शन दिया.

विद्यालय के चेयरमैन अमरेंद्र कुमार अत्रि ने भी सभी अतिथियों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सभी बच्चे एवं शिक्षकों के अभूतपूर्व मेहनत और लगन से इस कार्यक्रम का सफल आयोजन हो सका. मौके पर विद्यालय की डायरेक्टर कंचन सिंह, फाउंडर हरेंद्र सिंह, धर्मेंद्र कुमार अत्रि, मनीष सिंह, आशीष सिंह, सुमित सिंह, विनीत कुमार अत्रि, एवं दर्जनों स्कूल के शिक्षक शिक्षिकाएं सहित सैंकड़ों अभिभावक मौजूद रहे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments