HomeBiharआज दावत में तेजस्वी से मिलेंगे चिराग, CM नीतीश भी रहेंगे साथ,...

आज दावत में तेजस्वी से मिलेंगे चिराग, CM नीतीश भी रहेंगे साथ, BJP है नाराज

लाइव सिटीज पटना: लालू परिवार की तरफ से आज शाम दावत-ए इफ्तार का आयोजन हो रहा है. आरजेडी की ओर से रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले पर इफ्तार पार्टी आयोजित है. पार्टी ने विपक्षी भाजपा के नेताओं के साथ-साथ अपने सभी गठबंधन सहयोगियों को निमंत्रण दिया है. वहीं लोजपा (रामविलास) के अध्यक्ष चिराग पासवान भी इस पार्टी में शामिल होंगे. यह जानकारी खुद उनके पार्टी की तरफ से दी गई है.

दरअसल लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के तरफ से यह बताया गया है कि उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान आज शाम 6:00 बजे राष्ट्रीय जनता दल द्वारा आयोजित दावत ए इफ्तार पार्टी में शामिल होंगे. यहां से निकलने के बाद वो सीधा फिर दिल्ली रवाना हो जाएंगे. इस इफ्तार पार्टी में खुद बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव, बिहार सरकार के मंत्री तेज प्रताप यादव, राज्यसभा सांसद मीसा भारती और पूर्व सीएम राबड़ी देवी मौजूद रहेंगी. इसके साथ ही महागठबंधन के सभी घटक दल के नेता इसमें शरीक होंगे.

वहीं राजद के इस दावत-ए-इफ्तार में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी हिस्सा लेंगे. इससे पहले शुक्रवार को सीएम नीतीश कुमार ने भी इफ्तार का आयोजन किया था. जिसमें चिराग पासवान को भी निमंत्रण दिया गया था लेकिन उन्होंने इससे दूरी बना ली थी. जबकि भाजपा ने भी इस पर तंज कसते हुए कहा था कि एक तरफ बिहार हिंसा में जल रहा है दूसरी तरफ सीएम पार्टी कर रहे हैं. इससे पहले 2022 में राजद की तरफ से आयोजित इफ्तार पार्टी में भी चिराग पासवान शामिल हुए थे. इस दौरान चिराग ने नीतीश कुमार पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया था.

बता दें कि आरजेडी की ओर से रविवार को पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के 10, सर्कुलर रोड स्थित बंगले पर इफ्तार पार्टी का आयोजन किया गया है. पार्टी ने विपक्षी भाजपा के नेताओं के साथ-साथ अपने सभी गठबंधन सहयोगियों को निमंत्रण दिया है और लगभग 10 हजार लोगों की व्यवस्था की गई है. इसमें तकरीबन सभी पार्टियों के राजनीतिक दिग्गज शिरकत करेंगे. टेबल से लेकर मेन्यू तक तैयार है. 10 हजार लोगों का इंतजाम पटना के राबड़ी आवास में किया गया है. फल, मिक्स वेज पकौड़ा से लेकर ऑनियन घुघनी तक का इंतजाम है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments