HomeBihar'टाइगर जिंदा है', पटना में लगा सीएम नीतीश कुमार का पोस्टर...

‘टाइगर जिंदा है’, पटना में लगा सीएम नीतीश कुमार का पोस्टर…

लाइव सिटीज, पटना: लोकसभा चुनाव 2024 का परिणाम आने के बाद अब लगातार तीसरी बार एनडीए देश में सरकार बनाने जा रही है. यह पहली बार हुआ है जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा अकेले बहुमत का आंकड़ा नहीं छू सकी. हालांकि एनडीए के साथी दलों को मिलाकर सरकार जरूर बन रही है. वहीं जदयू की अहमियत इस गठबंधन में बढ़ चुकी है और नयी सरकार के गठन में भी जदयू की बड़ी भूमिका रहने वाली है. चुनाव परिणाम सामने आने के बाद अब जदयू की ऊर्जा अधिक दिख रही है. पोस्टर के जरिए अलग-अलग संदेश जदयू के नेता राजधानी पटना में दे रहे हैं.

राजधानी पटना में नीतीश कुमार का एक और पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तस्वीर लगायी गयी है जबकि साथ में नारा भी दिया गया है. ‘टाइगर जिंदा है’ के स्लोगन के साथ इसबार पोस्टर लगाया गया है. इस पोस्टर को जदयू नेता सोना सिंह की ओर से उनके तस्वीर के साथ लगाया गया है. पोस्टर में नीतीश कुमार के साथ दो बाघ भी दिखाए गए हैं.

इस पोस्टर को लगाने वाले जदयू नेता सोना सिंह एक जदयू एमएलसी के भाई हैं. सोना सिंह ने इससे पहले भी एक पोस्टर पटना में लगवाया था जो काफी सुर्खियों में रहा. हाल में ही चुनाव परिणाम आने के बाद लगाए गए पिछले पोस्टर में नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार की तस्वीर थी. पोस्टर में लिखा था ‘डबल इंजन सरकार, दोगुनी रफ्तार. तीसरी बार फिर मोदी सरकार, मोदी जी और नीतीश जी को हैट्रिक की बधाई. ‘ जदयू नेता सोना सिंह की भी तस्वीर पोस्टर में रहती है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments