HomeBiharबिहार के मुजफ्फरपुर में तीन टाइम बम बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

बिहार के मुजफ्फरपुर में तीन टाइम बम बरामद, इलाके में मचा हड़कंप

लाइव सिटीज पटना: बिहार के मुजफ्फरपुर से बड़ी खबर सामने आ रही है, जहां तीन टाइम बम बरामद किया गया है. बम मिलने की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया. जिले के मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तीन कोठिया मोहल्ले के एक मकान से तीन टाइम बम बरामद हुआ है. डीएसपी टाउन राघव दयाल ने इसकी पुष्टि की है. वहीं इस मामले में दो लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है.

बम मिलने कि सूचना मिलते ही पुलिस ने इस पर तुरंत संज्ञान लेते हुए एक टीम को तैयार कर सूचना मिलने वाली जगह पर भेजा. पुलिस टीम के साथ बम निरोधक दस्ता भी था. बिना देरी किये टीम ने तीनों टाइम बम को निष्क्रिय किया. दरअसल पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मिठनापुर थाना क्षेत्र के तीनकोठिया में एक घर में टाइम बम रखा हुआ. इस सूचना के आधार पर पुलिस ने अविलंब छापेमारी की. इस दौरान एक ही घर से तीन टाइम बम बरामद किया गया.

साथ ही वहां मौजूद कुछ संदिग्धों लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि टाइम बम के साथ मामा भांजा सहित कई हिरासत में लिये गए हैं. सभी से पूछताछ जारी है. बरामद किए गए तीनों बम को पुलिस की टीम ने बम निरोधक दस्ते के हवाले कर दिया है. इसे सफलतापूर्वक बम निरोधक दस्ते ने डिफ्यूज करने में जुट गई है. वहीं इस मामले पर एसएसपी राकेश कुमार ने कहा कि मिठनपुरा इलाके से बम बरामद हुई है. गिरफ्तारियां भी है. अभी पूछताछ चल रही जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो सकता है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments