HomeBiharसरयू में डूबकी लेने के साथ ही खुल गयी पगड़ी, सम्राट चौधरी...

सरयू में डूबकी लेने के साथ ही खुल गयी पगड़ी, सम्राट चौधरी ने एक्स पर लिखी ये बात

लाइव सिटीज, पटना: बिहार के डिप्टी सीएम और भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने आखिरकार अपने पगड़ी/मुरेठा को उतार दिया है. सम्राट चौधरी का पगड़ी पहनना बीते कई वर्षों से चर्चा का विषय बना हुआ था. आखिरकार उत्तर प्रदेश के अयोध्या यानी राम नगरी में अपनी पगड़ी उतार दी है. उन्होंने सरयू नदी में डुबकी लगाकर इस काम को पूरा किया. सम्राट चौधरी की पगड़ी की चर्चा इसलिए हो रही है कि सम्राट ने कहा था कि जब तक वो नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री पद से नही हटा देंगे वो पगड़ी नहीं उतारेंगे

बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने एक्स पर लिखा है कि बंदउँ अवध पुरी अति पावनि। सरजू सरि कलि कलुष नसावनि॥ प्रनवउँ पुर नर नारि बहोरी। ममता जिन्ह पर प्रभुहि न थोरी॥ प्रातः अयोध्याधाम में पवित्र सरयू नदी में डुबकी लगाई और हमारे इष्ट, प्रभु श्रीराम को स्तुति कर मुरेठा खोला.जय अयोध्या धाम की. सम्राट ने बताया कि बीते 22 महीने से उनके पास मौजूद इस पगड़ी को वह भगवान राम को समर्पित कर दिया है.

बीजेपी नेता सम्राट चौधरी ने साल 2022 में कसम खाई थी कि नीतीश कुमार को सत्ता से हटाऊंगा, तभी मुरेठा खोलूंगा. उन्होंने नीतीश कुमार को ये चैंलेंज किया था, लेकिन सीएम नीतीश कुमार के एनडीए के साथ आने से उन्हें सत्ता से हटाने का सपना टूट गया तो दूसरी तरफ कसम भी टूट गई. अब सम्राट चौधरी अयोध्या में सरयू में डूबकी लगा कर प्रभु श्री राम के चरणों में मुरेठा खोल चुके हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments