HomeBiharबिहार की जनता है उल्टा लटकाने वाले को सीधा कर देगी, तेजस्वी...

बिहार की जनता है उल्टा लटकाने वाले को सीधा कर देगी, तेजस्वी ने अमित शाह को दिया मुंहतोड़ जवाब

लाइव सिटीज पटना: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के बिहार दौरे के दौरान दंगाइयों को दी गई चेतावनी पर राजनीति गरमाई हुई है. नवादा में जनसभा को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा था कि दंगाइयों को उल्टा लटाकर सीधा किया जाएगा. इसपर प्रतिक्रिया देते हुए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार की जनता है उल्टा लटकाने वाले को सीधा कर देगी. इससे पहले पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी कहा कि अमित शाह खुद उल्टा हो जाएंगे.

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार महात्मा बुद्ध की धरती है. जहां लालू प्रसाद और नीतीश भी रहते हैं. ऐसे में किसी भी दंगाई को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. बीजेपी के लोगों ने त्योहारों के पवित्र महीने में इस तरीके की साजिश करने का काम किया है. लेकिन किसी को अब नहीं बख्शा जाएगा. सरकार पूरे मामले को काफी गंभीरता से देख रही है. उन्होंने कहा कि सत्ता रहे या ना रहे लेकिन अमन चैन सद्भाव कायम रहेगा. चाहे जो कुछ करना पड़े करेंगे.

तेजस्वी ने आगे कहा कि पूर्णिया की रैली के बाद लोग बौखलाए हैं. बिहार के लोग समझदार है सब समझ रहे हैं. कुछ लोग गुजरात से आते हैं और अलग-अलग प्रवचन देते हैं. यह बिहार है महात्मा बुद्ध की धरती है. लालू नीतीश जी की धरती है यहां किसी भी दंगाईयों को बख्सने का सवाल ही पैदा नहीं होता. बिहार की जनता से तेजस्वी ने कहा कि भाजपा और दंगाईयों के फेर में नहीं पड़ना है. ये लोग असल मुद्दों से ध्यान भटका रहे हैं.

इससे पहले बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री सह विधान परिषद की नेता प्रतिपक्ष राबड़ी देवी ने अमित शाह पर निशाना साधा. दंगाइयों को उल्टा करके सीधा करने वाले शाह के बयान पर राबड़ी देवी ने कहा कि वो खुद उल्टा हो जाएंगे. बीजेपी दंगा कराती है और फिर खुद शोर मचाती है. दंगा कराने वाली पार्टी बीजेपी है. अमित शाह कहते हैं दंगा करने वालों को उल्टा करके सीधा कर देंगे. अमित शाह खुद उल्टा हो जाएंगे. राबड़ी देवी ने कहा कि आरएसएस और बीजेपी के आदमी पूरे देश में दंगा करवा रहे हैं. सरकार दंगों की जांच करवाएगी, दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments