HomeBiharतेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की तारीख आई सामने!, नीतीश खुद जल्द...

तेजस्वी यादव के मुख्यमंत्री बनने की तारीख आई सामने!, नीतीश खुद जल्द प्रभार सौंपेंगे, RJD का बड़ा दावा

लाइव सिटीज पटना: नीतीश कुमार के बाद बिहार का अगला मुख्यमंत्री कौन होगा, इसको लेकर सियासी गलियारे में एक बार फिर घमासान मच गया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह के बयान के बाद महागठबंधन में तनातनी वाली स्थिति दिख रहा है. इस बीच अब आरजेडी की ओर से बड़ा बयान सामने आया है. रोहतास के दिनारा से RJD विधायक विजय मंडल ने दावा किया है कि होली के बाद तेजस्वी यादव बिहार के मुख्यमंत्री होंगे. जबकि नीतीश कुमार 2024 के होने वाले चुनाव में पीएम उम्मीदवार के रूप में अपना अभियान शुरू करेंगे.

आरजेडी के विधायक विजय मंडल ने सासाराम में बड़ा दावा करते हुए कहा कि तेजस्वी यादव होली के बाद मुख्यमंत्री बनेंगे. 2025 दूर है. नीतीश कुमार खुद ही जल्द उन्हें प्रभार सौंपेंगे. मुख्यमंत्री ने बयान दिया था कि 2025 का चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. इस पर उन्होंने कहा कि 2025 अभी दूर है. होली के बाद ही उन्हें जिम्मेदारी सौंप दी जाएगी. खुद मुख्यमंत्री नीतीश कुमार उन्हें ये जिम्मेदारी सौंपेंगे. नीतीश कुमार 2024 के होने वाले चुनाव में पीएम उम्मीदवार के रूप में अपना अभियान शुरू करेंगे.

विजय मंडल ने कहा कि नीतीश कुमार खुद चाहते हैं कि तेजस्वी यादव सीएम बनें. उन्होंने खुद कहा है कि उन्हें तेजस्वी को बढ़ाना है. तेजस्वी को आगे पहुंचाना है. मुझे नीतीश कुमार पर भरोसा है कि वो तेजस्वी को कमान सौंपेंगे और खुद देश का नेतृत्व करेंगे. इससे पहले सोमवार को उपेंद्र कुशवाहा के पार्टी छोड़ने के ऐलान के ठीक बाद जेडीयू ऑफिस में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस में ललन सिंह ने कहा कि 2025 की बात 2025 में देखेंगे. अभी नीतीश कुमार जेडीयू के नेता हैं और वही पार्टी का नेतृत्व करेंगे. जेडीयू का किसी पार्टी में विलय नहीं हो रहा है.

बता दें कि अब आरजेडी विधायक विजय मंडल का यह बयान इसी से जोड़कर देखा जा रहा है. विधायक नीतीश कुमार की घोषणा की याद दिला रहे हैं. बतातें चलें कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 2025 में बिहार विधानसभा चुनाव में CM पद के दावेदार नहीं होंगे. उन्होंने खुद इसकी घोषणा की है. पटना में महागठबंधन के विधायकों की बैठक में नीतीश ने कहा था कि 2025 का विधानसभा चुनाव तेजस्वी यादव के नेतृत्व में लड़ा जाएगा. मेरा लक्ष्य 2024 लोकसभा में भाजपा को हराना है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments