HomeBihar3 दिनों से प्रेमिका के घर छिपा था प्रेमी, चौथे दिन हुआ...

3 दिनों से प्रेमिका के घर छिपा था प्रेमी, चौथे दिन हुआ कुछ ऐसा, माता-पिता के उड़े होश

लाइव सिटीज पटना: बिहार के रोहतास से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक युवक तीन दिन से लापता था लेकिन जब चौथे दिन उन्हें हकीकत का पता चला तो माता-पिता के होश उड़ गए. दरअसल एक युवक तीन दिनों से प्रेमिका के घर में छिपा हुआ था. लेकिन चौथे दिन जैसे ही ग्रामीणों की इसका पता चला तो प्रेमी और प्रेमिका की शादी करा दी.

दरअसल मौसी के घर जाने की बात कह कर घर से निकला युवक जब तीन दिनों तक नहीं पहुंचा तो परिवार के लोग चिंतित हो गए. लेकिन जब चौथे दिन उन्हें हकीकत का पता चला तो माता-पिता के होश उड़ गए. पिता काफी खर्च कर इंजीनियर बनाना चाहते थे. उनके सपनों पर एकाएक पानी फिर गया. यह पूरा मामला रोहतास जिले के करगहर थाना क्षेत्र के घोरडीहां का है.

प्रिंस कुमार मौसी के घर जाने के बजाए कोचस थाना क्षेत्र के सोहवलिया गांव में प्रेमिका के घर पहुंच गया. जहां तीन दिनों तक घर में छुपकर रहा. लेकिन किसी को कानों कान खबर तक नहीं मिली. कहा जाता है कि दीवारों के भी कान होते हैं. उनकी यह हरकत छिपी नहीं, बल्कि चौथे दिन पकड़ी गई. ग्रामीणों ने मारपीट करने की जगह दोनों की शादी संपन्न कराने का निर्णय लिया. मुखिया, सरपंच , जनप्रतिनिधियों व ग्रामीणों की बैठक बुलाई गई.

बैठक में लड़की और लड़का पक्ष के माता पिता को भी बुलाया गया. सबकी उपस्थिति में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि दोनों प्रेमी युगल की शादी करा दी जाए. लड़की और लड़का पक्ष के लोग कोचस स्थित शिव मंदिर परिसर में पहुंचे. जहां हिंदू रीति रवाज से प्रिंस और सुरुचि की शादी संपन्न करा कर विदाई कर दी गई. इस अवसर पर वर वधु के माता-पिता सहित ग्रामीण भी मौजूद थे. इसकी पूरे दिन चर्चा होती रही.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments