HomeBiharनवादा में बालू माफियाओं का आंतक, छापेमारी करने गए ASI को ट्रैक्टर...

नवादा में बालू माफियाओं का आंतक, छापेमारी करने गए ASI को ट्रैक्टर से रौंदा

लाइव सिटीज, नवादा::नवादा जिले की पुलिस व खनन विभाग की संयुक्त टीम ने अवैध बालू खनन के खिलाफ छापेमारी कर 13 बालू लदे ट्रैक्टरों को जब्त किया है. यह कार्रवाई जिले के नेमदारगंज थाना क्षेत्र के गोसाईं बिगहा गांव स्थित सकरी नदी बालू घाट पर की गई. नदी से व्यापक पैमाने पर अवैध बालू खनन की सूचना मिली थी, जिसपर टीम का गठन कर छापेमारी की गयी.

छापेमारी के दौरान घाट के दूसरे किनारे पर करीब दो दर्जन ट्रैक्टर बालू खनन व परिवहन में लिप्त थे, लेकिन पुलिस टीम को देखकर अवैध खननकर्ता कई ट्रैक्टरों को लेकर भागने में सफल रहे.

पुलिस छापेमारी में 13 ट्रैक्टरों को इस दौरान जब्त कर लिया गया. सभी ट्रैक्टरों पर बालू लदा हुआ पाया गया, छापेमारी में किसी भी अवैध खननकर्ता की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है, सभी चालक ट्रैक्टर छोड़कर भागने में सफल रहे. छापेमारी में नेमदारगंज थानाध्यक्ष राजीव कुमार व अपर थानाध्यक्ष निलेश कुमार सिंह, खान निरीक्षक अपूर्व समेत जिला पुलिस बल और स्कॉट के जवान शामिल थे.

इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि इस मामले में जब्त ट्रैक्टरों के रजिस्ट्रेशन नंबर व चेसिस नंबरों से मालिकों व चालकों की पहचान की जा रही है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments