HomeBiharबिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक, चलती ट्रेन में जमीन कारोबारी की...

बिहार में बेखौफ बदमाशों का आतंक, चलती ट्रेन में जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या

लाइव सिटीज, पटना: बिहार में एक बार फिर सरेआम हत्या की वारदात कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। ताजा मामले में चलती ट्रेन के अंदर पटना के जमीन कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पटना-गया रेलखंड पर पोठाही और नदवां स्टेशन के बीच नीमा हॉल्ट के पास हुई। हथियारबंद अपराधियों ने पटना से गया जा रही मेमू पैसेंजर ट्रेन के अंदर वारदात को अंजाम दिया। ट्रेन में गोलीबारी होने के बाद यात्रियों के बीच दहशत और अफरातफरी मच गई। हत्यारे बेखौफ होकर नदवां स्टेशन पर उतरकर आराम से भाग निकले। जमीन कारोबारी पर दो हफ्ते पहले भी जानलेवा हमला हुआ था।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान पटना जिले के मसौढ़ी थाना इलाके में दहिभत्ता गांव के रहने वाले 66 वर्षीय जमीन कारोबारी जगदीश सिंह उर्फ भोला शर्मा के रूप में हुई है। तारेगना रेल पुलिस ने शव को ट्रेन से बरामद कर उतारा और कानूनी कार्रवाई में जुट गई। बताया जा रहा है कि भोला शर्मा पटना से घर जाने के लिए पैसेंजर ट्रेन में सवार हुए थे। पोठही स्टेशन पर अपराधी ट्रेन में चढ़े और नीमा हॉल्ट के पास जमीन कारोबारी को ढूंढकर उन्हें मार डाला। भोला की मौके पर ही मौत हो गई। जीआरपी मामले की जांच कर रही है।

बीते 11 जून को भी अज्ञात अपराधियों ने जय प्रकाश सिंह उर्फ बोला शर्मा पर हमला हुआ था। बदमाशों ने उनपर तीन राउंड फायर किए थे, जिसमें से एक गोली उनके हाथ में लगी और वे जख्मी हो गए थे। बताया जा रहा है कि भोला शर्मा प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। इसी कारोबार में उनकी कुछ लोगों से दुश्मनी हो गई थी। दो सप्ताह पहले उन्होंने मसौढ़ी थाने में अपने बड़े भाई चंद्रभूषण शर्मा पर जमीन विवाद में भाड़े के गुंडों द्वारा गोली मरवाने का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज करवाई थी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments