HomeBiharतेजस्वी यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, कल ED के सामने होना...

तेजस्वी यादव की बढ़ सकती है मुश्किलें, कल ED के सामने होना होगा पेश

लाइव सिटीज पटना: नौकरी के बदले जमीन मामले में बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव की मुश्किलें बढ़ने वाली है. लैंड फ़ॉर जॉब केस में तेजस्वी यादव को ED के सामने पेश होना है. इस मामले में दिल्ली में मंगलवार को ईडी दफ्तर में तेजस्वी से पूछताछ होगी. इससे पहले तेजस्वी यादव को नौकरी के बदले जमीन मामले में सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया था. उस दौरान तेजस्वी ने कहा था कि ये निराधार चीजें हैं. सच्चाई यह है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं है.

बताया जा रहा है कि ED ने मंगलवार को तेजस्वी यादव को अपने मुख्यालय में पूछताछ के लिए बुलाया है. वहीं उपमुख्यमंत्री कल ईडी के सवालों का जवाब देने के लिए दिल्ली जाएंगे. जिसके लिए तेजस्वी आज पटना से रवाना होंगे. दरअसल लैंड फॉर जॉब स्कैम के मामले में ईडी लगातार जांच कर रही है. ईडी ने इससे पहले भी तेजस्वी यादव से पूछताछ कर चुकी है. वहीं एक बार फिर ईडी ने तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है.

बता दें कि लालू यादव पर आरोप है कि 2004 से 2009 के बीच जब लालू यादव यूपीए सरकार के रेल मंत्री थे. तब उन्होंने रेलवे में भर्ती को लेकर बड़ा घोटाला किया था. आरोप है कि लालू ने नौकरी लगवाने के लिए आवेदकों से जमीन और प्लॉट लिए थे. जिसके बाद सीबीआई और ईडी लगातार इस मामले में जांच कर रही है. इसी मामले में ईडी ने कल यानी मंगलवार को तेजस्वी यादव को पूछताछ के लिए बुलाया है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments