HomeBiharनीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा, एक–एक कर...

नीट पेपर लीक मामले में तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा, एक–एक कर बता दिया सबका नाम, सीएम नीतीश से कह रहे, अब कीजिए कार्रवाई

लाइव सिटीज, पटना: NEET पेपर लीक कांड को लेकर बिहार के साथ साथ पूरे देश की सिसासत गरमा गई है। इस मामले को लेकर विपक्ष सरकार को घेरने की कोशिश में लगा हुआ है। पूर्व डिप्टी सीएम और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने दावा किया है कि अगर सरकार इस मामले की जांच नहीं कराती है तो आरजेडी इसका खुलासा करेगी और मास्टरमाइंड संजीव मुखिया की नेताओं के साथ वाली तस्वीर जारी करेगी।

तेजस्वी ने कहा कि देश में जहां भी बीजेपी और उसके सहयोगियों की सरकार है वहां लगातार पेपर लीक हो रहा है। आरजेडी के सत्ता से बाहर जाने के बाद भी तीसरे चरण की जो शिक्षक बहाली होनी थी उसको रद्द कर दिया गया, क्योंकि पेपर लीक हो गया था और पेपर लीक करने वाला अभी भी घूम रहा है। किंगपिन वही लोग हैं। जो लोग बीपीएससी पेपर लीक में शामिल थे नीट पेपर लीक मामले में भी उन्हीं लोगों का नाम सामने आ रहा है बावजूद इसके कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

तेजस्वी ने कहा जांच एजेंसियों से अपील की है कि वह संजीव मुखिया की जांच करें। संजीव मुखिया, नीतीश कुमार और अमित आनंद, इन लोगों को हेड वही बताया जा रहा है। सरकार इसकी जांच कराए, नहीं तो हमारे पास उनकी तस्वीर है कि कौन-कौन नेताओं के साथ उनका क्या संबंध है आरोपी संजीव मुखिया का वह हमको बताना पड़ेगा। उन तस्वीरों को सार्वजनिक करना पड़ेगा। इससे अच्छा है कि जांच एजेंसियां पूरे मामले की निष्पक्षता से जांच करें।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments