HomeBiharबागेश्वर बाबा से नहीं मिलेंगे तेजस्वी यादव, कहा-हमारे यहां बहुत निमंत्रण आता...

बागेश्वर बाबा से नहीं मिलेंगे तेजस्वी यादव, कहा-हमारे यहां बहुत निमंत्रण आता रहता है

लाइव सिटीज पटना: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री उर्फ बाबा बागेश्वर अभी पटना में हैं. वह नौबतपुर में प्रतिदिन हनुमंत कथा का वाचन कर रहे हैं. आज हनुमंत कथा का तीसरा दिन है. आज बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री ने दिव्य दरबार लगाया और लोगों की पर्ची निकाली. इस बीच राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव के हनुमंत कथा में शामिल होने की चर्चा हो रही थी लेकिन खुद तेजस्वी यादव ने यह स्पष्ट कर दिया है कि वे बागेश्वर धाम वाले बाबा धीरेंद्र शास्त्री की कथा सुनने नहीं जा रहे हैं. तेजस्वी ने कहा है कि जहां जनता का भला होता है वही हमलोग जाते है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारे यहां बहुत निमंत्रण आता रहता है. लेकिन जहां जनता का भलाई की बात होती है हम वही जाते हैं. उन्होंने स्पष्ट कर दिया है कि वे बाबा धीरेंद्र शास्त्री से नहीं मिलेंगे. यूं कहे कि बाबा के आमंत्रण को तेजस्वी यादव ने स्वीकार नहीं किया है. उन्होंने बागेश्वर बाबा की कथा में शामिल होने से इनकार किया है. तेजस्वी ने साफ कहा कि जहां जनता का भला होता है हम लोग वही जाते हैं.

दरअसल कार्यक्रम के आयोजक आज 10 सर्कुलर रोड राबड़ी आवास पहुंचे थे और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को इस कार्यक्रम में शरीक होने का न्यौता दिया है. बाबा बागेश्वर फाउंडेशन की तरफ से पहली बार कोई प्रतिनिधि लालू आवास गया. इससे पहले लालू के बड़े बेटे और मंत्री तेजप्रताप यादव ने बाबा के आने से पहले ही पटना एयरपोर्ट पर ही विरोध करने की धमकी दी थी. उसके बाद से बाबा बागेश्वर सरकार के पटना आने पर राजनीति तेज हो गई थी

वहीं आरजेडी के प्रवक्ता मृत्युंजय तिवारी ने यह दावा किया था कि धीरेंद्र शास्त्री ने लालू और तेजस्वी से मिलने की इच्छा जताई है और आयोजन समिति के लोगों से बुलावा भिजवाया है. राजद प्रवक्ता ने यह भी कहा था कि बाबा के निर्देश पर आयोजन समिति के लोग राबड़ी आवास आए थे और तेजस्वी यादव को कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया था. उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर ने बुलाया है तो तेजस्वी यादव और लालू प्रसाद तरेत जाने पर विचार करेंगे. लेकिन अब खुद तेजस्वी यादव ने इस तरह के कयास को विराम दे दिया है. तेजस्वी यादव ने साफ तौर पर कह दिया है कि वे धीरेंद्र शास्त्री के कथा को सुनने नहीं जा रहे हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments