HomeBiharबॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ तेजस्वी यादव ने देखी फ़िल्म, हॉल से निकलने...

बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ तेजस्वी यादव ने देखी फ़िल्म, हॉल से निकलने के बाद जमकर की तारीफ

लाइव सिटीज पटना: बिहार के उपमुख्मंत्री तेजस्वी प्रसाद यादव ने बॉलीवुड एक्ट्रेस के साथ बिहारी फिल्मकारों की बनाई फिल्म जैकसन हॉल्ट को देखा. इस फिल्म को अभिनेत्री नीतू चंद्रा और फिल्मकार भाई नितिन चंद्रा ने बनाई है. इस फिल्म को देखने के बाद तेजस्वी यादव ने इसकी काफी तारीफ की है. दरअसल तेजस्वी यादव ने बिहार से ताल्लुक रखने वाली फेमस फिल्म अभिनेत्री नीतू चंद्रा और उनके फिल्मकार भाई नितिन चंद्रा के साथ गुरुवार को जैकसन हॉल्ट मूवी देखी.

जैकसन हॉल्ट फिल्म को खुद अभिनेत्री नीतू चंद्रा के भाई फिल्मकार नितिन चंद्रा ने ही निर्देशित किया है. इस मूवी को देखकर तेजस्वी ने इसकी काफी तारीफ की है. इसके साथ ही इस मूवी के बेहतर उंचाई पर जाने के लिए शुभकामनाएं भी दी है. ये फिल्म को मैथिली भाषा में बनाई गई है.

डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने अपने काफी बिजी शेड्यूल के बावजूद भी मैथिली भाषा में बने इस फिल्म को देखने का समय निकाला. इस फिल्म को देखने के लिए तेजस्वी यादव को खास निमंत्रित किया गया था. इस मौके पर फिल्म निर्देशन से जुड़े कई लोगों की उपस्थिति भी रही. इस फिल्म को देखने के बाद तेजस्वी ने मैथिली भाषा में बने इस फिल्म की तारीफ की है. इस फिल्म से जुड़े सभी लोगों को अपनी शुभकामनाएं दी है.

बता दें कि नितिन चंद्रा की यह दूसरी मैथिली भाषा में फिल्म है. उन्होंने अपनी पहली फिल्म मिथिला मखान के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले नितिन चंद्रा ने जैकसन हॉल्ट फिल्म की शूटिंग बिहार के मधुबनी में की थी. इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया गया है. इस फिल्म का निर्माण चंपारण टॉकीज के बैनर तले किया गया है. बतातें चलें कि नीतू चंद्रा तेजस्वी यादव के काम से काफी प्रभावित है. वह कई बार तेजस्वी की तारीफ कर चुकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments