HomeBiharतेजस्वी यादव बोले- जो भी पुल गिरे वह सब JDU के शासन...

तेजस्वी यादव बोले- जो भी पुल गिरे वह सब JDU के शासन में बने

लाइव सिटीज, पटना: नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने जेडीयू पर हमला बोला. पटना एयरपोर्ट पर पत्रकारों के सवाल के जवाब में तेजस्वी यादव ने बिहार में गिर रहे पुल पर कहा कि उन्होंने जब विभाग को संभाला तो छह से आठ महीने तो विभाग में पैसा लाने में लगा. 18 महीने के कार्यकाल में हम लोगों ने तो पुल की स्वीकृति ही दी थी. वो पुल तो अब बनना शुरू हुआ होगा या टेंडर की प्रक्रिया में होगी. जो पुल गिर रहे हैं वो जनता दल यूनाइटेड के शासन का है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि 18 महीने के अलावा 17-18 साल तक जेडीयू के पास ग्रामीण कार्य विभाग रहा. पुल गिर रहा है, नीट का या बहाली का पेपर लीक हो रहा है, आपराधिक घटनाएं हो रही हैं, भ्रष्टाचार हो रहा है, ऐसी डबल इंजन की सरकार जो भ्रष्टाचार में लिप्त है, कोई भी आकर इस पर कुछ नहीं बोल रहा है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि डबल इंजन की सरकार का खेल गजब है. एक इंजन भ्रष्टाचार में लगा हुआ है, एक इंजन अपराध में लगा हुआ है. यही डबल इंजन की सरकार है. तेजस्वी यादव ने अपने बयान में भविष्यवाणी करते हुए कहा कि जो लोग पेपर लीक करवा रहे हैं, जिन लोगों ने बेरोजगारी बढ़ाई, महंगाई बढ़ाई, जिन लोगों के कार्यकाल में पुल गिरा, आने वाले समय में बिहार की जनता उसको सत्ता में लौटने नहीं देगी. तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा, “15 दिन में 12 पुलों का गिरना कोई सामान्य घटना नहीं है. यह भ्रष्टाचार की पराकाष्ठा है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments