HomeBiharतेजस्वी यादव बोले-मुझे भी फंसाने की कोशिश, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में नाम जोड़ा...

तेजस्वी यादव बोले-मुझे भी फंसाने की कोशिश, सप्लीमेंट्री चार्जशीट में नाम जोड़ा जाएगा, मांझी-कैबिनेट विस्तार पर भी बोले

लाइव सिटीज पटना: बिहार की राजधानी पटना में सीएम नीतीश कुमार की मेजबानी में 23 जून को देश भर के तमाम विपक्षी दलों की बैठक होनी है. इस बैठक से पहले डीएमके के नेता को ईडी ने अरेस्ट कर लिया है. अब इसी मामले को लेकर बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कहा कि विपक्षी दलों की मीटिंग से पहले मेरे ऊपर भी एक्शन हो सकता है. उन्होंने कहा कि विपक्ष एकता को कमजोर करने के लिए रेड मारने का सिलसिला शुरु होगा. मुझे भी फंसाने की कोशिश की जाएगी.

ईडी के तरफ से डीएमके के नेता को अरेस्ट करने के मामले तेजस्वी यादव ने कहा कि हम तो शुरु से ही कहते रहे हैं कि जैसे-जैसे 23 जून का मीटिंग का समय हो रहा है. यह सब होगा ही. हम तो पहले ही कहते रहे हैं कि देखिएगा अभी तक मेरा चार्जशीट में नाम नहीं है, लेकिन जिस हिसाब से देश में माहौल बन रहा है विपक्ष गोलबंद हो रहा है तो हो सकता है कि सप्लीमेंट्री चार्जशीट ला करके मेरा भी नाम जोड़ दिया जाए.

तेजस्वी यादव ने ने कहा कि जिस दिन से बिहार में हमारी सरकार बनी है उसी दिन से हम लोग कह रहे हैं कि लगातार ताबड़तोड़ भाजपा के लोग हमपर रेड मारेंगे. उसके बाद से खुद देख लीजिए कितना रेड पड़ा एजेंसियों को भी नहीं पता होगा कि हमारे यहां कितनी बार उन्होंने रेड मारा है. कितनी बार जांच शुरू करके बंद कर दिया गया अब फिर वही हो रहा है, उन लोगों का यही काम है.

वहीं मांझी के सरकार से बाहर होने के बाद लगाए जा रहे आरोपों का जवाब देते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि हमारी सरकार को लेकर क्या कहा है हमने सुना ही नहीं है. वह बड़े हैं कुछ भी कह सकते हैं. उनका तो हम लोग सम्मान करते ही थे. लेकिन काम हो रहा है या नहीं हो रहा है इसका आकलन ढंग से किया जाए तो पूरी बातें स्पष्ट हो जाएगी कि कितना काम हो रहा है. आप देखिएगा तो पता चलेगा कि हर क्षेत्र में काम हो रहा है. इसलिए उनका क्या कहना है इस पर हम टिप्पणी नहीं करेंगे.

वहीं नीतीश कैबिनेट के विस्तार में सिर्फ 1 लोगों के जगह मिलने पर तेजस्वी यादव कहा कि यह मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार होता है. इसका अधिकार मेरे पास थोड़े न है. इसलिए किसको मंत्रिमंडल में रखना है नहीं रखना है यह सीएम के ऊपर है. इसमें यह कुछ भी नहीं कह सकते हैं, उनको जो मर्जी होगी वो निर्णय लेंगे. उनका निर्णय हमेशा उचित होगा. बता दें कि मंत्री संतोष सुमन मांझी के इस्तीफे के बाद शुक्रवार 16 जून को नीतीश कैबिनेट का विस्तार किया जाएगा. अब अधिकारिक रूप से इसकी पुष्टी कर दी गई है. जेडीयू कोटे से विधायक रत्नेश सदा को मंत्री बनाया जा रहा है. रत्नेश सदा 16 जून की सुबह साढ़े 10 बजे राजभवन के दरबार हॉल में मंत्री पद की शपथ लेंगे.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments