HomeBiharवैलेंटाइन डे पर खुद को रोक नहीं पाए तेजस्वी यादव, दिया खास...

वैलेंटाइन डे पर खुद को रोक नहीं पाए तेजस्वी यादव, दिया खास संदेश, जानें डिप्टी सीएम ने क्या लिखा

लाइव सिटीज पटना: फरवरी महीने को प्यार का महीना माना जाता है. इसी महीने हर साल 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाता है. इस दौरान कोई भी जोड़ा या इंसान एक दूसरे के लिए अपना प्रेम व्यक्त करता है. इस बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने भी बिहार की जनता को वैलेंटाइन डे विश किया है. मंगलवार को एक ट्वीट करते हुए उन्होंने वैलेंटाइन डे कोट पोस्ट किया है. साथ ही उन्होंने कहा है कि नफरत को रोकें और प्यार फैलाएं. दरअसल तेजस्वी यादव ने खुद लव मैरिज की है. उनकी पत्नी राजश्री उनके बचपन का प्यार है. ऐसे में बिहार के डिप्टी सीएम प्यार के इस दिन पर खुद को लोगों को संदेश देने से रोक नहीं पाए.

वैलेंटाइन डे के मौके पर तेजस्वी यादव ने जो कोट पोस्ट किया है, वो इंग्लिश में है. तेजस्वी ने कोट के जरिए खास कर युवाओं से प्यार और सकारात्मकता की बात कह रहे हैं. तेजस्वी यादव द्वारा शेयर किए गए पोस्ट में लिखा हुआ है कि दुनिया एक है और प्यार हर किसी के लिए होना चाहिए. वो प्यार जो आपको विकसित होने और समृद्ध होने में मदद करता है. इस दुनिया को भी प्यार, केयर और करुणा से भर दें ताकि लोग नफरत के बजाय प्यार को चुनें. लव यू ऑल. तेजस्वी ने प्रेम और करुणा से दुनिया में रहने और इसे जीतने की बात कही है. उन्होंने जनता को प्यार भरा संदेश दिया है.

बता दें कि साल 2021 के दिसंबर में तेजस्वी और राजश्री की शादी हुई थी. तेजस्वी यादव ने लव मैरिज की है. उनकी पत्नी राजश्री उनके बचपन का प्यार है. शादी के बाद तेजस्वी यादव का ये दूसरा वैलेंटाइन डे है. खबर ये भी है कि फिलहाल उनकी पत्नी रेचल मां बनने वाली हैं. वहीं तेजस्वी यादव और राजश्री यादव दोनों काफी चर्चा में रहे. शादी बाद राजश्री यादव तेजस्वी के कार्यालय भी पहंची थी. कई कार्यक्रम में भी तेजस्वी यादव और राजश्री को साथ में देखा गया. तेजस्वी यादव बिहार के युवा उपमुख्यमंत्री हैं. इसलिए युवाओं से गर्मजोशी के साथ साथ प्रेम पूर्वक दुनिया जीतने की बात करते हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments