HomeBiharतेजस्वी यादव बने पिता, बहन रोहिणी ने दी जानकारी, कहा-आज किलकारी गूंजी...

तेजस्वी यादव बने पिता, बहन रोहिणी ने दी जानकारी, कहा-आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और राबड़ी देवी के परिवार में नए सदस्य का आगमन हुआ है. लालू यादव के बेटे और बिहार के उपमुख्यमंत्री पिता बन गए हैं. उनकी पत्नी राजश्री ने एक बेबी गर्ल को जन्म दिया है. लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्या ने भाई तेजस्वी यादव के पिता बनने की जानकारी सोशल मीडिया पर दी है. वहीं तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर लिखा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है.

तेजस्वी यादव ने पिता बनने की खबर बच्चे की फोटो के साथ ट्वीट करते हुए लिखा है कि ईश्वर ने आनंदित होकर पुत्री रत्न के रूप में उपहार भेजा है. इसके साथ ही बुआ रोहिणी ने भी तेजस्वी और बच्ची की फोटो के साथ एक के बाद एक 2 ट्वीट किए हैं. उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है कि आज किलकारी गूंजी है मेरे घर-आंगन में, खुशियों का ऐसा तोहफा दिया है ईश्वर ने.

दूसरे ट्वीट में रोहिणी ने लिखा है कि मन सुख के सागर में गोते भरे, पापा बनने की खुशी में भाई तेजस्वी के चेहरे पे ऐसी खुशियां झलके. भाई-भाभी के चेहरे पर खिली मुस्कान रहे, मेरे घर में खुशियों का सदा यूं ही वास रहे. रोहिणी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि बनकर नन्हीं सी परी, मेरे घर मेहमान आई है. खुशियों की संग सौगात लाई है. दादा-दादी बनने की खुशी में मम्मी-पापा के चेहरे पे जो मुस्कान लाई है.

बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव और पत्नी राजश्री यादव माता-पिता बन गए हैं. राजद सुप्रीमो लालू यादव की छोटी बहू ने दिल्ली स्थित अस्पताल में एक बेटी को जन्म दिया है. बता दें कि तेजस्वी यादव के पिता बनने को लेकर कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही थी. एक दिन पहले ही राबड़ी देवी भी पटना से दिल्ली गईं क्योंकि राजश्री अस्पताल में भर्ती हुई थी. इधर तेजस्वी यादव का पुत्री होने के बाद अब उसके नाम पर चर्चा शुरू हो चुकी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments