HomeBiharईडी के एक्शन पर खूब बोले तेजस्वी यादव, कहा- ठेंगा मिला है...

ईडी के एक्शन पर खूब बोले तेजस्वी यादव, कहा- ठेंगा मिला है CBI-ED को, म्याऊं मिला है

लाइव सिटीज पटना: बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सोमवार को सीबीआई-ईडी रेड के बहाने भाजपा, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और RSS को जमकर सुनाया. तेजस्वी यादव दिल्ली से लौटने के बाद बिहार विधानसभा पहुंचे. जहां उन्होंने मीडिया से बातचीत की. सीबीआई और ईडी के एक्शन पर तेजस्वी यादव ने कहा कि ठेंगा मिल रहा इन्हें हमारे पास से!. उन्होंने दिल्ली के ताजा छापों पर बात की और बात-बात में मीडिया को घेरते हुए कहा कि छापे के नाम पर बीजेपी माइंड के मीडिया वाले अभी खबर चलाएंगे, शेर जैसा दहाड़ेंगे…फिर 10 दिन बाद म्याऊं!

मीडिया से बात करते हुए तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि हमलोग असल समाजवादी लोग हैं. इनके झूठ-अफवाह-फर्जी मुकदमें से लड़ने के लिए जिगर चाहिए. हमारे पास जिगर है राजनीतिक जमीन भी है और जमीर और विचार भी है. जिस दिन सरकार बनी थी उसी दिन हमने कहा कि इस तरह का प्रयास लगातार चलता रहेगा. पूर्णिया के रैली में उमड़ी भीड़ को देखने के बाद से ही बीजेपी के लोगों में डर बना हुआ है. ये लोग जान रहे हैं कि 2024 की लड़ाई में वे कही टिकने वाले नहीं है.

उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव सोमवार को बिहार विधानसभा की कार्यवाही के बाद निकले तो पूरे अंदाज में बोले. उन्होंने केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) और प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई के लिए कहा कि क्रोनोलॉजी समझना होगा. डायरेक्टर हैं…अमित शाह जी होंगे. डायलॉग राइटर को बदलना होगा इन्हें. ठेंगा मिल रहा इन्हें हमारे पास से! तेजस्वी से लड़ने की औकात भाजपाइयों और RSS को एकदम नहीं है. इसलिए छापे पर छापा.

वहीं तेजस्वी ने सोमवार को दिल्ली से लौटने के बाद सीबीआई और ईडी की सक्रियता की वजह भी बताई. तेजस्वी ने कहा कि पूर्णिया की महारैली से भाजपा वाले डर गए हैं. उन्हें पता है कि वह तेजस्वी को ऐसे नहीं हरा सकेंगे तो मन से तोड़ दो. लेकिन, वह यह नहीं जानते हैं कि हमलोग डरने वाले नहीं हैं. जिगर मेरे पास है. जमीर मेरे पास है. राजनीतिक जमीन मेरे पास है. जो भी इनलोगों के डायरेक्टर हैं, चाहें अमित शाह जी हैं. कोई स्क्रिप्ट राइटर, डायलॉग राइटर हैं तो उन्हें बदल देना होगा. तेजस्वी के यहां से खजाना मिलने की एक ही बात सात साल से चला रहे हैं. ठेंगा मिला! पंचनामा दिखाओ.

तेजस्वी ने कहा कि यह मेरी बहनों के यहां छापे डलवा रहे. कई ऐसी बहन जो राजनीति में नहीं हैं, उनके यहां भी छापे डलवा रहे हैं. ये लोग हमारे घर की महिलाओं के जेवर उतरवा कर यूज्ड ज्वेलरी जुटाकर फोटो खींचकर दिखा रहे. जहां आठ, दस, पंद्रह महिलाएं हैं तो उनका सोना उतरवा कर कहिएगा तो इतना तो होगा ही. मेरे ज्यादातर बहनों की शादी 2012 के बाद हुई. उनकी अच्छी शादी हुई है. पैसे वाले हैं. अच्छा बिजनेस है हमारी बहनों की ससुराल का. ऐसे 24-25 जगह छापेमारी कीजिएगा और हर जगह दो-दो लाख जोड़कर कुछ भी कह दीजिए तो कोई मतलब नहीं है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments