HomeBiharतेजस्वी दिल्ली में, पटना लौटे लालू यादव, राबड़ी देवी भी साथ, जानें...

तेजस्वी दिल्ली में, पटना लौटे लालू यादव, राबड़ी देवी भी साथ, जानें मामला

लाइव सिटीज पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज शाम दिल्ली से पटना लौट आएं हैं. पूर्व सीएम राबड़ी देवी भी उनके साथ पटना पहुंची. 16 मई को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पटना से दिल्ली गए थे. चार दिन बाद वह फिर पटना लौट आए हैं. उनके साथ पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी भी हैं. एक दिन पहले ही राबड़ी देवी से ED दफ्तर में पूछताछ हुई थी.

दरअसल शनिवार को देर शाम लालू यादव पत्नी राबड़ी देवी के साथ दिल्ली से पटना लौटे हैं. पटना एयरपोर्ट पर राजद नेता और समर्थक पहले से मौजूद थे. सभी ने अपने नेता का पटना में स्वागत किया. पटना एयरपोर्ट से निकलने के बाद वे राबड़ी आवास के लिए रवाना हो गये. बीते 4 दिन पहले 16 मई को रूटीन चेकअप के लिए लालू प्रसाद यादव पटना से दिल्ली गये हुए थे. सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट कराने के बाद से वे लालू लगातार डॉक्टरों के संपर्क में हैं और डॉक्टरों की सलाह मान रहे हैं.

बता दें कि बीते 28 अप्रैल को करीब चार महीने बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद दिल्ली से पटना आए थे. तेजस्वी यादव के साथ वे दिल्ली से पटना पहुंचे थे. पटना आने के बाद पहली बार 12 मई को लालू राबड़ी आवास से बाहर निकले और हाई कोर्ट मजार पहुंचकर चादरपोशी की और प्रदेश में अमन चैन और शांति की दुआ मांगी थी. इस बीच लालू घर से ही पार्टी के काम में भी जुड़े रहे और संगठन को और धारदार बनाने की कोशिश में लगे रहे. अब एक बार फिर लालू दिल्ली से पटना लौटे हैं. वहीं कर्नाटक में कांग्रेस सीएम के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने पहुंचे बिहार के डिप्टी सीएम दिल्ली में ही रुक गए हैं.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments